logo-image

SBI लाया 5 लीटर Petrol फ्री पाने का ऑफर, बस आज ही है मौका

SBI अपने ग्राहकों के लिए 5 लीटर पेट्रोल फ्री पाने का मौका लेकर आया है.

Updated on: 23 Nov 2018, 04:51 PM

नई दिल्‍ली:

देश का सबसे बड़ा बैंक SBI अपने ग्राहकों के लिए 5 लीटर पेट्रोल फ्री पाने का मौका लेकर आया है. इसके लिए पेट्रोल इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के किसी भी पेट्रोल पंप से लेना होगा और बाद में पेट्रोल का भुगतान BHIM एप से करना होगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम 100 रुपए का पेट्रोल भरवाना होगा. इस ऑफर का फायदा 23 नवंबर तक ही उठाया जा सकता है.

ये हैं फ्री 5 लीटर पेट्रोल पाने का मौका
SBI की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, ग्राहक को पेट्रोल लेने के बाद BHIM एप से भुगतान करना होगा. ग्राहक को कम से कम 100 रुपये का पेट्राल लेना होगा. BHIM एप से किए गए भुगतान का नंबर मोबाइल नंबर 9222222084 पर SMS से भेजना होगा. इस SMS का आपको नॉर्मल चार्जेस देना होगा. इसके बाद अगर आप लकी पाए गए तो 5 लीटर पेट्रोल फ्री में मिल सकता है. इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी SBI की वेबसाइट पर जाकर ली जा सकती है. इस ऑफर के तहत रोज 10000 लोगों को चुना जाएगा, जिन्‍हें फ्री में 5 लीटर पेट्रोल मिलेगा.

और पढ़ें : घर में खोल सकते हैं Post Office, केवल 5000 रुपए लगती है सिक्‍योरिटी 

कस्‍टमर केयर पर कर सकते हैं फोन
कस्टमर केयर से संपर्क के लिए आप टोल फ्री नंबर 1800 22 8888 पर डायल कर सकते हैं. इसके अलावा आप help@xtrarewards.com से मेल भेजकर भी और जानकारी ले सकते हैं. इस ऑफर में हर रोज 10,000 लकी ग्राहकों को 5 लीटर तक पेट्रोल मुफ्त पाने का मौका मिलेगा. एसबीआई (SBI) की तरफ से पेश यह ऑफर 23 नवंबर को रात 12:00 बजे बंद हो जाएगा. एक मोबाइल नंबर पर अधिकतम दो बार इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है. 

और पढ़ें : ऐसे मिलता है Petrol Pump का लाइसेंस, होती है लाखों की कमाई