logo-image

25 हजार रुपये तक का पेट्रोल फ्री पाने का मौका, आज से शुरू हो गई प्रतियोगिता

Free Petrol : इंडियन ऑयन ने एक प्रतियोगिता शुरू है. इस प्रतियोगिता में जीतने वाले को 25 हजार रुपये का फ्री पेट्राेल (Free Petrol) दिया जाएगा.

Updated on: 03 Jan 2019, 03:22 PM

नई दिल्‍ली:

Free Petrol : इंडियन ऑयन ने एक प्रतियोगिता शुरू की है. इस प्रतियोगिता में जीतने वाले को 25 हजार रुपये का फ्री पेट्राेल (Free Petrol) दिया जाएगा. इसके अलावा इस प्रतियोगिता के अन्‍य विनर को भी हजारों रुपये का फ्री पेट्रोल (Free Petrol) दिया जाएगा. यह प्रतियोगता आज से शुरू हो गई है, जो 9 जनवरी तक चलेगी. इसी समय के दौरान इस प्रतियोगिता में भाग लेकर फ्री पेट्रोल (Free Petrol) लेने का मौका पाया जा सकता है.

और पढ़ें : Petrol Pump पर मिलती हैं ये 6 चीजें बिल्‍कुल मुफ्त, न दे तो एक शिकायत पर रद हो जाएगा लाइसेंस

इस लिंक पर जाकर लें पूरी जानकारी
इंडियन आयल ने इस प्रतियोगिता के लिए नियम और शर्तें जारी कर दी हैं. इन नियम और शर्तों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्‍लिक कर सकते हैं. इस के बाद फ्री पेट्रोल (Free Petrol) पाने का मौका मिलेगा.
https://www.facebook.com/notes/indian-oil-corporation-ltd/i-love-indianoil-contest-terms-conditions/2249355335089423/

ये है प्रतियोगिता

जानकारी के अनुसार कंपनी ने ‘I Love IndianOil’ (आई लव इंडियन ऑयल) प्रतियोगिता शुरू की है. कंपनी ने ट्विटर और फेसबुक के माध्‍यस से लोगों से जुड़ने का फैसला किया है. इस प्रतियोगिता में लोगों को सवालों का जवाब देने होगा. लोगों को सभी जवाब #ILoveIndianOil के साथ देने होंगे. सही जवाब देने वाले को प्रतियोगिता में शामिल किया जाएगा. फेसबुक, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए सभी जवाब एक साथ मिलाकर बाद में लकी विनर घोषित किए जाएंगे. इन विजेताओं को फ्री पेट्रोल (Free Petrol) दिया जाएगा।

और पढ़ें : ऐसे मिलता है Petrol Pump का लाइसेंस, होती है लाखों की कमाई

पहला इनाम में 25 हजार रुपये का पेट्रोल फ्री

फ्री पेट्रोल (Free Petrol) के लिए पहले इनाम के रूप में 5 लोगों को चुना जाएगा. सभी पांचों लकी विनर को 25 हजार रुपये के फ्री पेट्रोल (Free Petrol) के वाउचर दिए जाएंगे. दूसरे इनाम के रूप में 10 लोगों को चुना जाएगा. इन 10 लोगों को 10 हजार रुपये के फ्री पेट्रोल (Free Petrol) वाउचर दिए जाएंगे. प्रतियोगिता में तीसरे इनाम के रूप में 30 लोगों को चुना जाएगा. इन लोगों को 5 हजार रुपये के फ्री पेट्रोल (Free Petrol) वाउचर दिए जाएंग.