logo-image

399 रुपये में करें हवाई सफर, सिर्फ 18 नवंबर तक बुक हो सकेगा टिकट

एयर एशिया (AirAsia) ने धमाकेदार ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत 399 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्‍ध है.

Updated on: 16 Nov 2018, 10:56 AM

नई दिल्‍ली:

एयर एशिया (AirAsia) ने धमाकेदार ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत 399 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्‍ध है. इसके अलावा सिर्फ 1999 रुपये में इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट यानी विदेश की भी यात्रा कर सकते हैं. इस ऑफर के तहत मई 2019 से फरवरी 2020 तक यात्रा की जा सकती है, लेकिन इसके लिए आपको हवाई टिकट 18 नवंबर तक एयर एशिया (AirAsia) की वेबसाइट से बुक कराना होगा.

किस रूट पर मिलेगा लाभ
जो लोग इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, वह 21 घरेलू रूट के लिए बुकिंग कर सकते हैं. ये रूट हैं बंगलुरू, नई दिल्ली, कोलकाता, कोच्चि, गोवा, जयपुर, पुणे, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापत्तनम, हैदराबाद, श्रीनगर, बागडोगरा, रांची, भुवनेश्वर और इंदौर हैं.
ये हैं इंटरनेशनल रूट
वहीं, इंटरनेशनल रूट में क्वालालंपुर, बैंगकॉक, सिडनी, ऑकलैंड, मेलबोर्न, सिंगापुर, बाली और क्राबी शामिल हैं.

कहां का कितना किराया

एयर एशिया की बेवसाइट के अनुसार 399 रुपए का हवाई टिकट इंदौर से हैदराबाद के लिए और रांची से कोलकाता के लिए उपलब्‍ध है. वहीं 999 रुपए की शुरुआती कीमत पर कोलकाता से विजाग के लिए, कोलकाता से रांची के 967 रुपए में, बंगलुरू से भुवनेश्‍वर के लिए 1399 रुपए में, बंगलुरू से हैदराबाद के लिए 500 रुपए में, बंगलूरू से चेन्‍नई के लिए 500 रुपए में और बंगलूरू से विशाखापट्टनम के लिए 999 रुपए में की शुरुआती कीमत पर टिकट बुक कराया जा सकता है.

ऑफर की शर्तें

एयरएशिया (AirAsia) के अनुसार, इस ऑफर का लाभ सिर्फ बिग मेंबर ही उठा सकते हैं. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए एडवांस बुकिंग करवानी होगी. यह ऑफर एयरएशिया इंडिया, एयरएशिया बरहाद और एयरएशिया एक्‍स की फ्लाइट पर लागू है. टिकटों की बुकिंग आप एयरएशिया की वेबसाइट और ऐप के जरिए कर सकते हैं. यह फायदा बिग मेंबर (BIG Members) के सदस्‍य ही उठा सकेंगे.