logo-image

भाजपा के सबरीमाला मुद्दे पर रुख से केरल में मदद मिलेगी : पी.एस.श्रीधरन पिल्लई

राज्य भाजपा अध्यक्ष पी.एस.श्रीधरन पिल्लई ने कहा कि भाजपा की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने बीते कुछ सालों में राज्य में अपना वोट शेयर बढ़ाया है और इस बार सबरीमाला पर पार्टी के रुख के बाद मनोबल काफी बढ़ा है.

Updated on: 05 Feb 2019, 03:16 PM

नई दिल्ली:

सबरीमाला मुद्दे में प्रसिद्ध मंदिर की परंपरा को सुरक्षित रखने की कोशिश के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के रुख से भगवा पार्टी को केरल में लोकसभा चुनावों में खाता खोलने में मदद मिलेगी. पार्टी के एक शीर्ष नेता ने यह कहा है. राज्य भाजपा अध्यक्ष पी.एस.श्रीधरन पिल्लई ने कहा कि भाजपा की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने बीते कुछ सालों में राज्य में अपना वोट शेयर बढ़ाया है और इस बार सबरीमाला पर पार्टी के रुख के बाद मनोबल काफी बढ़ा है. उन्होंने यह भी कहा कि जनवरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दौरों से जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज: VHP की धर्म संसद में पहुंचे मोहन भागवत, सबरीमाला पर बताया श्रीलंकाई कनेक्शन

उन्होंने कहा कि पार्टी में हर किसी का मानना है कि सभी आयु वर्ग की महिलाओं को नवंबर से भगवान अय्यप्पा के मंदिर में प्रवेश देने के सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ भाजपा व संघ परिवार से जुड़ी ताकतों के जोरदार विरोध प्रदर्शन का इस बार फायदा मिलेगा. भाजपा नेता ने कहा कि वे अपने अब तक के सबसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "आप इंतजार कीजिए और देखिए कि सबरीमाला मुद्दे पर हमारा जो रुख रहा, उससे केरल के राजनीतिक परिदृश्य में निश्चित तौर पर एक बड़ा बदलाव आएगा."

पिल्लई ने कहा, "चुनाव के दौरान लोग अपना निर्णय लेंगे और हमें पूरा विश्वास है." लोकसभा के 2014 के चुनावों में भाजपा का वोट शेयर 10.33 फीसदी था, जो 2016 के विधानसभा चुनावों में बढ़कर 15.10 फीसदी पहुंच गया था.