logo-image

जगनमोहन रेड्डी का विवादित बयान, 'सीएम चंद्रबाबू नायडू को बीच सड़क पर गोली मार देनी चाहिए'

जगनमोहन रेड्डी ने कहा, 'अगर आंध्र प्रदेश सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को बीच सड़क पर गोली मार दी जाए तो इसमें कोई बुराई नहीं।'

Updated on: 04 Aug 2017, 11:30 PM

नई दिल्ली:

YSR कांग्रेस पार्टी (युवाजन श्रमिक रायथु कांग्रेस पार्टी) के नेता जगनमोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू के ख़िलाफ़ विवादास्पद टिप्पणी की है।

शुक्रवार को उपचुनाव प्रचार के दौरान जगनमोहन रेड्डी ने कहा, 'अगर आंध्र प्रदेश सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को बीच सड़क पर गोली मार दी जाए तो इसमें कोई बुराई नहीं।'

बता दें कि रेड्डी शुक्रवार को कुरनूल ज़िले के ननदयाल गांव में उपचुनाव के लिए चुनाव रैली को संबोधित कर रहे थे। रेड्डी ने नायडू पर उनकी पार्टी के जीते हुए उम्मीदवार को बड़गला कर अपने पार्टी में शामिल करने का आरोप लगाया है।

चंद्रबाबू नायडू पर किए गए इस विवादित बयान को लेकर वहां के एक टीडीपी नेता ने रेड्डी के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ कराया है। टीडीपी नेता वराल रमैयाह ने रेड्डी के बयान पर आपत्ति ज़ाहिर करते हुए कहा कि लगता है वो हताशा के शिकार हो गए हैं।

वहीं दूसरे टीडीपी नेता सीएम रमेश ने रेड्डी को 'अपराधी' बताते हुए कहा की टीडीपी विकास चाहती है जबकि वो लोगों को मारकर उसका पैसा हथियाना चाहता हैं।

अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में 11 अगस्त को सुनवाई, 3 जजों की बेंच देखेगी मामला