BREAKING NEWS
  • हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हिमस्खलन, 5 ITBP जवानों के मारे जाने की आशंका- Read More »
  • Pulwama Attack के बाद धारा 370 के विरोध में उतरे राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह, कहा इससे देश की एकता-अखंडता को खतरा- Read More »
  • 7 आत्मघाती हमलावरों समेत कश्मीर घाटी में 300 आतंकी मौजूद, खुफिया रिपोर्ट में खुलासा, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

छत्तीसगढ़: कसडोल के बाद कंदेल में मकान ढहा, 3 लोगों की मौत, 4 घायल

News State Bureau  |   Updated On : August 18, 2018 08:07 AM
छत्तीसगढ़ में मकान ढहा (फोटो-ANI)

छत्तीसगढ़ में मकान ढहा (फोटो-ANI)

छत्तीसगढ़:  

छत्तीसगढ़ के धमतरी के कंदेल गांव में एक घर गिरने का मामले सामने आया है। इस घटना में अबतक 3 लोगों की मौत हो गई है वहीं 4 के घायल होने की खबर है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बता दें कि शुक्रवार को ही छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार के कसडोल में एक मकान ढहने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसा तब हुआ, जब बारिश से गांव की कच्ची दीवार पूरी तरह भीग चुकी थी। हादसे में दादा और पोते दोनों की मौत हो गई थी।

कसडोल थाना प्रभारी एसएस मौर्य ने बताया कि कसडोल के मड़कड़ा के एक घर में जर्जर मकान की दीवार का एक हिस्सा गिरने से दोनों की मौत हो गई। यह घटना गुरुवार देर रात की है। यह घटना उस वक्त हुई है जब दादा और पोता मकान के अंदर खेल रहे थे। घर के बाकी सदस्य दूसरे कमरे में काम कर रहे थे।

कमरे की दीवार अचानक गिर गई, जिसमें ये दोनों दब गए। दीवार गिरने की आवाज सुनते ही घर के सदस्य दौड़े। आस-पास के लोगों को मदद के लिए बुलाया और ग्रामीणों ने मिलकर दीवार में दबे दादा-पोते को बाहर निकाला गया। दोनों को कसडोल अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

और पढ़ें: यूपीः बस्ती में गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर, कई मजदूर मलवे में दबे

उन्होंने बताया कि मृतकों में 70 वर्षीय रामेश्वर केवट और 9 माह का पोता भावेश शामिल है। मृत घोषित करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। 

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Saturday, August 18, 2018 07:47 AM

RELATED TAG: Chhattisgarh, House Collapsed, Chhattisgarh House Collapsed,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो