BREAKING NEWS
  • ​​​​​Petrol Diesel Price 17 Sep: महंगा हो गया पेट्रोल-डीजल, आम आदमी की बढ़ी मुसीबत- Read More »
  • विराट कोहली और स्‍टीव स्‍मिथ की तुलना पर यह बोले पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली, धोनी के संन्‍यास पर यह दी टिप्‍पणी- Read More »
  • Horoscope, 17 September: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, पढ़िए 17 सितंबर का राशिफल- Read More »

विचार

अन्य खबरें

पीएम मोदी का सवर्ण आरक्षण का तीर क्या भेदेगा 2019 लोकसभा चुनाव का लक्ष्य?

जिस आरक्षण की अभी तक सवर्ण समाज पुरज़ोर मुखालफत करता रहा है अब उसी आरक्षण को प्रधानमंत्री मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव का सबसे बड़ा हथियार बना लिया है.

2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी का आगाज धमाकेदार, राहुल गांधी की टक्कर जोरदार

ऐसी तमाम जंग लड़ने और उन्हें फतह करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुराना अनुभव है, लिहाज़ा वो साल 2019 के चुनावी जंग को पहले ही संसद से निकाल कर जनता के बीच पहुंचा चुके हैं.

2019 चुनाव से पहले राम मंदिर पर पीएम मोदी का मास्टरस्ट्रोक या हिट विकेट?

प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव के संभावित सबसे बड़े मुद्दे राम मंदिर पर दो टूक बोल दिया दिया कि अध्यादेश तबतक नहीं जब तक कोर्ट की प्रक्रिया चल रही है.

भीड़तंत्र का अन्‍यायः कश्मीर में सेना और यूपी में पुलिस पर पत्थरबाजी

लोकतंत्र में हमारे अधिकार हिंसक क्यों बन रहे हैं. हम संविधान उसके विधान और व्यवस्था को हाथ में लेकर खुद न्यायी क्यों बनना चाहते हैं.

Surrogacy: 'किराये की कोख' के व्यवसाय पर लगेगी रोक

सरोगेसी अर्थात् 'किराये की कोख'. कुछ लोग इसे वरदान मानते हैं, तो कुछ लोग मातृत्व का व्यापार. यानी बच्चे की मां कोई और होगी और वह नौ महीने किसी और की कोख में गुजारेगा.

इमरान खान को मौका नसीरुद्दीन ने नहीं सियासत ने दिया

सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा.अल्लामा इकबाल खुद तो पाकिस्तान के हो गए.लेकिन सारी दुनिया के फ़लक पर भारत की शान में जो लिख गए वो हर्फ़-ब-हर्फ़ आज भी सच है.

केसीआर तोड़ेंगे कांग्रेस के महागठबंधन का 'सपना', तीसरे मोर्चे की रख सकते हैं नींव

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) एक अलग ही रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं. इसी के तहत वो अगले सप्ताह तृणमूल कांग्रेस, बीजू जनता दल), समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे.

किसानों की कर्ज माफी ठीक, तो Vijay Mallya दोषी क्‍यों?

किसान ऋण माफी (Farm loan waivers) को अगर सही ठहराया जा सकता है तो विजय माल्‍या (Vijay Mallya) का कर्ज लेकर गलत कैसे हो सकता है, जबकि दोनों ही मामले कानूनी रूप से एक जैसे ही हैं.

रामविलास पासवान की यह 'आदत' बीजेपी को कहीं लोकसभा चुनाव में मुश्किल में ना डाल दे

लोकजनशक्ति पार्टी इन दिनों बीजेपी के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है. बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर एलजेपी बीजेपी पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है.

2019 में कौन पड़ेगा किस पर भारी, कांग्रेस के किसान या बीजेपी के भगवान?

कांग्रेस ने तीन राज्यों में चुनाव जीतकर और बिना देर किए किसानों का कर्जा माफ करके यह जता दिया है कि लोकसभा चुनाव में अगर बीजेपी को 'राम' से मुकाबला करना है तो किसान को सामने लाना होगा.

राहुल की पीएम दावेदारी, मायावती और मुलायम होंगे राज़ी?

कल तक राहुल गांधी को लेकर बीजेपी और सत्ता पक्ष मज़ाक उड़ाया करते थे, लेकिन हिंदी हार्टलैंड के तीन बड़े राज्यों में कांग्रेस का परचम लहराकर राहुल गांधी ने बीजेपी की नींद उड़ा दी है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो