BREAKING NEWS
  • Lok Sabha Election Results 2019: गुरदासपुर से सनी देओल जीते, पंजाब में कौन जीता कौन हारा, देखें पूरी लिस्ट- Read More »
  • जानिए क्या हुआ तब, जब छत्तीसगढ़ के इस प्रत्याशी को जीत के लड्डू बांटने के बाद मिली हार की खबर- Read More »
  • Maharashtra Board Results 2019 : महाराष्ट्र बोर्ड 12वीं का रिजल्ट इस दिन होगा घोषित, यहां करें चेक- Read More »

एक पराठा खाने पर मिलेगा 1 लाख रुपये का इनाम और जिंदगी भर का मुफ्त खाना, ये हैं नियम और शर्तें

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 03, 2019 05:37 PM
किंग पराठा

किंग पराठा

नई दिल्ली:  

आज हम आपके लिए एक जबरदस्त खबर लेकर आए हैं, जिससे आप सीधे एक लाख रुपये जीत सकते हैं. हालांकि एक लाख रुपये जीतने का ये सुनहरा मौका केवल उन लोगों के लिए है, जो पराठे खाने के लिए अपना काम-धाम सब कुछ छोड़कर ढाबे पर पहुंच जाते हैं. इसके अलावा यदि आप पराठे के शौकीन नहीं भी हैं तो भी आप पराठे खाकर एक लाख रुपये जीत सकते हैं. लेकिन एक लाख रुपये जीतने के लिए कुछ नियम और कानून बनाए गए हैं, जिससे पार पाना हर किसी के लिए संभव नहीं है. जी हां, एक लाख रुपये जीतने के लिए आपको 2 किलो वजनी पराठा खाना होगा. इतना ही नहीं, इस पराठे को खाने के लिए आपको केवल 15 मिनट का समय दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- IPL 12: गंभीर चोट की वजह से बाहर होकर बेहद दुखी हैं कगीसो रबाडा, दिल्ली कैपिटल्स के लिए कही ये इमोशनल बात

इस पराठे का नाम 'किंग पराठा' है, जो मुरथल के 'रॉयल मुरथल ढाबा' में मौजूद है. ये ऑफर भी आपको 'रॉयल मुरथल ढाबा' ही दे रहा है. ढाबे के मालिक का कहना है कि उनका ये किंग पराठा वजनी होने के साथ-साथ काफी स्वादिष्ट भी है. ढाबे मालिक का कहना है कि जो शख्स उनका ये पराठा 15 मिनट में खाकर खत्म कर देगा, उसे 1 लाख रुपये इनाम के साथ-साथ रॉयल ढाबा में ज़िंदगी भर मुफ्त में खाना मिलेगा. बता दें कि ये पराठा खाना काफी मुश्किल है, क्योंकि ये 15 पराठे जितने मैटेरियल से बनकर तैयार होता है. किंग पराठा बनाने में 2 किलो आटा, आधा किलो प्याज़ और आलू लगता है. आमतौर पर ये पराठा एक पूरे परिवार का पेट भर सकता है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: बीच मजधार में दिल्ली का साथ छोड़कर जाएंगे कगीसो रबाडा, रिकी पॉन्टिंग ने बताया टीम का दुर्भाग्य

24 इंच बड़ा ये पराठा शुद्ध देशी घी से तैयार होता है. ढाबे के मालिक का कहना है कि आज तक उनके ढाबे पर कोई भी शख्स ये पराठा नहीं खा पाया है. लेकिन आप एक लाख रुपये और जिंदगी भर मुफ्त में भरपेट खाना चाहते हैं तो आप भी किंग पराठा का ऑफर आजमा सकते हैं. बता दें कि हरियाणा का मुरथल अपने स्वादिष्ट पराठों के लिए पूरे देश में मशहूर है. पराठे खाने के लिए लोग यहां कई मीलों से आते हैं.

First Published: Friday, May 03, 2019 05:19 PM

RELATED TAG: Murthal, Haryana, Offbeat, Weird News, Murthal Dhaba, King Paratha, Royal Murthal Dhaba,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो