शख्स ने इंगेजमेंट पर गर्लफ्रेंड को पहनाई अजीबो-गरीब अंगूठी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 14, 2019 11:40:43 AM
बाल से बनी अंगूठी की तस्वीर

बाल से बनी अंगूठी की तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक इंगेजमेंट रिंग काफी चर्चाएं बटोर रही है. लोगों के बीच हॉट-टॉक का मुद्दा बनी यह अंगूठी न तो हीरे से बनी है और न ही सोने-चांदी का धातु से बनी है. लेकिन फिर भी इस रिंग की हो रही चर्चा बिल्कुल जायज है, क्योंकि ये रिंग कोई साधारण रिंग नहीं है बल्कि इंसान के बाल से बनी रिंग है. जी हां, वायरल हो रही रिंग की इस फोटो को एक अज्ञात महिला ने शेयर किया था. जिसका स्क्रीनशॉट लेकर किसी अन्य शख्स ने फेसबुक पर शेयर कर दिया, जिसके बाद से इस अजीबो-गरीब इंगेजमेंट रिंग की तस्वीर तेजी से वायरल हो गई.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने वाले पिता की चाकू घोंपकर हत्या, मो. आलम और जहांगीर खान गिरफ्तार

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट www.mirror.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बाल की अंगूठी पहने अपने हाथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''मेरा बॉयफ्रेंड अब मेरा मंगेतर है.'' महिला ने लिखा कि उसके बॉयफ्रेंड ने अपने बाल से बनी अंगूठी पहनाकर उसे प्रपोज किया था. महिला द्वारा शेयर की गई फोटो और उसके मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर एक फेसबुक ग्रुप पर शेयर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- ICC CWC 2019: इस गलत फैसले से भारत को हो सकता है भयानक नुकसान, सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

फेसबुक पर फोटो शेयर होते ही इस रिंग पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आने शुरू हो गए. इसके साथ ही इसे तेजी से शेयर किया जाने लगा. लोगों ने इस खास अंगूठी को प्यार की निशानी बताया, तो कुछ लोगों ने इसे शर्मनाक करार दिया. फेसबुक ग्रुप पर पोस्ट हुई इस तस्वीर पर कुछ लोगों ने बेहद ही आपत्तिजनक कमेंट्स भी किए. जिसके बारे में यहां बताया भी नहीं जा सकता है.

First Published: May 14, 2019 11:40:35 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो