logo-image

महिला से ऑनलाइन हुई ये गलती, पति नहीं कर रहा बात, बेटे ने भी साथ छोड़ा

बुल्गरिया की रहने वाली महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ कि पति के साथ बेटे ने भी छोड़ा साथ

Updated on: 18 Mar 2019, 02:57 PM

नई दिल्ली:

टेक्नोलॉजी ने हमारा जीवन काफी आसान किया है. हम यहां खड़े रह कर कहीं भी बात कर सकते हैं. किसी को भी देख सकते हैं, किसी से भी बातें कर सकते हैं. लेकिन इसी टेक्नोलॉजी का एक साइड इफेक्ट भी है जो बुल्गरिया में रहने वाली एक महिला को समझ में आ गया. दरअसल महिला अपने पति को वीडियो भेज रही थी लेकिन वो वीडियो गलती से लाइव स्ट्रीम हो गया और करीब 2000 लोगों ने उसका ये लाइव वीडियो देख लिया.

यह भी पढ़ें: प्रेमिका पर था बेवफाई का शक, लव टेस्ट करने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम.. कांप जाएगी रूह

mirror.co.uk के मुताबिक, बुल्गरिया में रहने वाली महिला अपने पति को न्यूड वीडियो भेजना चाह रही थी जो कि गलती से लाईव स्ट्रीम हो गया और उसके करीब 2000 फेसबुक फ्रैंड्स ने उस वीडियो को देख लिया. इस महिला का पति ब्रिटेन में काम करता है और बहुत दिनों से मुलाकात न होने के कारण महिला अपने पति को मिस कर रही थी.

यह भी पढ़ें: Video: कनाडा में चलते-फिरते सड़क के पास क्रैश हुआ विमान, ट्रक में लगे कैमरे में कैद हुआ भयानक वीडियो

इसीलिए उसने अपना एक प्राइवेट वीडियो पति के साथ शेयर करना चाहा लेकिन वो वीडियो गलती से लाइव स्ट्रीम हो गया और फेसबुक स्टोरी के रुप में सेव हो गया. इस घटना के बाद पति के नाराज होने की बात महिला ने सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक पोस्ट लिखकर बताई.
इस गलती के बाद महिला के पति ने उससे बात करनी छोड़ दी और उसके बेटे ने भी ये प्राइवेट वीडियो देख लिया जिसके बाद उसने कहा कि वो उसका सामना नहीं कर सकता. महिला के 20 वर्षीय बेटे ने घर भी छोड़ दिया और कहा कि वो अगले 5 साल तक अपनी मां के पास नहीं लौटेगा. mirrio.co.uk के मुताबिक उसका बेटा पढ़ाई के सिलसिले में घर से दूर रहता है.