BREAKING NEWS
  • Pulwama Terror Attack : सर्वदलीय बैठक खत्‍म, गुलाम नबी आजाद बोले- मतभेद के बाद भी हम सरकार के साथ - Read More »
  • Brexit : ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे यूरोपीय संघ से वार्ता के लिए तैयार- Read More »
  • Pulwama Attack : आम आदमी पार्टी के बागी नेता सुखपाल सिंह ने तो शहीदों की शहादत पर ही उठा दिया सवाल- Read More »

पत्नी समझकर जिस महिला के साथ गुजार लिए 9 साल, सच से उठा पर्दा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

Sunil Chaurasia  |   Updated On : February 14, 2019 08:57 AM
कोर्ट ने दोनों को अलग होने की औपचारिकता के लिए एक सहमति पत्र पर दस्तखत करवा लिए थे.

कोर्ट ने दोनों को अलग होने की औपचारिकता के लिए एक सहमति पत्र पर दस्तखत करवा लिए थे.

नई दिल्ली:  

अमेरिका के मिसौरी में एक दंपति ने 9 साल के रिश्ते के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. मामला साल 2014 का है, जब केन चैरी ने अपनी पत्नी सुजैन बोजिच से अलग होने के लिए तलाक की अर्जी दी थी. केन ने इस पूरी प्रक्रिया के लिए एक वकील को नियुक्त किया था. केस स्टडी के दौरान वकील को सुजैन के बारे में कुछ ऐसी सच्चाई के बारे में पता चला, जिसके बारे में सुनते ही केन के पैरों तले जमीन खिसक गई. साल 2004 में केन चैरी और सुजैन की मुलाकात एक अन्य दोस्त के जरिए हुई थी. दोनों ने पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे को दिल दे दिया. मुलाकात के एक साल बाद ही साल 2005 में केन ने सुजैन से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- यूपी में हुआ दुनिया का सबसे अनोखा क्रिकेट मैच, धोती-कुर्ता पहनकर मैदान में उतरे खिलाड़ी.. संस्कृत में हुई कमेंट्री

दोनों के बीच सब कुछ काफी अच्छा चल रहा था, लेकिन फिर एक ऐसा समय आ गया जब दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी. रिश्तों में आई खटास ने विकराल रूप ले लिया और अंततः 9 साल के रिश्ते के बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. केन ने जिस वकील को हायर किया था, उसने केस स्टडी कर बताया कि सुजैन पहले से ही शादीशुदा थी. सुजैन ने केन से पहले चार शादियां और कर रखी थीं. सुजैन की केन के साथ पांचवीं शादी थी. वकील ने केन को बताया कि सुजैन ने अपने चौथे पति को बिवा तलाक दिए ही उससे शादी कर ली थी. लिहाजा कानून के हिसाब से सुजैन और केन पति-पत्नी हुए ही नहीं, इसलिए केन को सुजैन से अलग होने के लिए तलाक देने की कोई जरूरत ही नहीं थी.

ये भी पढ़ें- प्रियंका गांधी के रोडशो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के वेश में घूम रहे थे जेबकतरे! 50 लोगों के मोबाइल फोन और पर्स चोरी

हालांकि कोर्ट ने दोनों को अलग होने की औपचारिकता के लिए एक सहमति पत्र पर दस्तखत करवा लिए थे. केन का कहना है कि सुजैन ने उसे, उसके ही घर से बाहर निकाल दिया. घर से निकाले जाने के मामले में वह सुजैन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया चाहता था, लेकिन पुलिस का कहना है कि बहुविवाह के मामलों में केवल एक साल का समय मिलता है. जबकि केन, सुजैन के साथ 9 साल तक साथ रह चुके थे.

First Published: Wednesday, February 13, 2019 03:48 PM

RELATED TAG: America, Usa, Missouri, Relation Fraud, Woman Marry To 5 Men, Weird News, Bizarre News, Offbeat,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो