BREAKING NEWS
  • Lok Sabha Election 2019 : रामपुर से टिकट मिलने के बाद जया प्रदा ने कहीं ये बड़ी बातें- Read More »
  • IPL 12, DC vs CSK Live: दिल्ली का पहला विकेट गिरा, 24 रन बनाकर आउट हुए पृथ्वी शॉ- Read More »
  • IPL 12, DC vs CSK: टॉस के साथ बना इतिहास, आईपीएल में सिर्फ तीसरी बार हुआ यह कारनामा- Read More »

महिला ने दोस्तों को पार्टी देने के लिए Online मंगवाया था खाना, पैकेट खोलते ही दिखा ऐसा नजारा.. उड़ गए होश

Sunil Chaurasia  |   Updated On : March 14, 2019 06:21 PM
खाने से निकाले गए कॉकरोच.

खाने से निकाले गए कॉकरोच.

नई दिल्ली:  

आज के समय में इंटरनेट ने इंसान का जीवन पलट कर रख दिया है. हमारी दिनचर्या के आधे से ज्यादा काम अब इंटरनेट पूरा कर देता है. इसी कड़ी में ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने का भी क्रेज लोगों में बढ़ता जा रहा है. आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास घर के काम करने के लिए काफी कम समय बचता है, लिहाजा वे खाना नहीं बना पाते. यही वजह है कि ऐसे लोग ऑनलाइन फूड स्टोर्स से खाना ऑर्डर कर मंगवाकर खाते हैं. ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने में लोगों को कई बार गंदा खाना भी मिल जाता है. लेकिन चीन से आए एक नए मामले को जानने के बाद ऑनलाइन फूड से आपका मन हट जाएगा. दरअसल चीन की एक महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर कर अपना मनपसंद खाना मंगवाया था.

ये भी पढ़ें- IPL 12 : दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े टीम इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली

ऑर्डर करने के थोड़ी देर बाद महिला के घर खाना पहुंच गया. लेकिन महिला ने जैसे ही खाने के लिए उस डिश को खोला, उसकी नजर खाने में मौजूद ऐसी चीज पर पड़ी कि उसके होश उड़ गए. चीन के शैन्तोऊ शहर से सामने आए इस मामले में महिला को खाने में करीब 40 कॉकरोच मिले. गनीमत रही कि महिला ने अभी अपनी मनपसंद डिश का एक भी कतरा मुंह में नहीं डाला था. अंग्रेजी वेबसाइट मिरर की खबर के अनुसार महिला ने अपने घर पर दोस्तों को खाने पर बुलाया था. महिला ने खाने में डक डिश (बत्तख) ऑर्डर किया था. पैकेट खोलते ही महिला ने देखा कि उसमें कई कॉकरोच हैं. जिसके बाद महिला ने खाने में से सभी कॉरकोच को निकाल कर टिशू पेपर पर रखा और उनकी फोटो क्लिक की.

ये भी पढ़ें- ESPN ने जारी किया WORLD FAME 100, विराट कोहली टॉप 10 में.. देखें किस खिलाड़ी को मिला कौन-सा स्थान

खाने में कॉकरोच मिलने के बाद महिला ने रेस्टरॉन्ट वाले से न केवल कम्प्लेन की बल्कि उसने अपने पैसे भी वापस ले लिए. इसके साथ ही महिला ने खराब दर्जे के खाने के लिए पुलिस से भी शिकायत की. महिला की शिकायत के बाद पुलिस स्थानीय फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के साथ मिलकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. खुद पर शिकंजा कसता देख रेस्टरॉन्ट ने महिला से माफी मांगी है. इतना ही नहीं रेस्टरॉन्ट ने 15 दिन तक अपना काम बंद रखने का फैसला लिया है.

First Published: Thursday, March 14, 2019 06:21 PM

RELATED TAG: China, China News, World News, Offbeat News, Bizarre News, Weird News, Online Food, Order Online Food,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो