logo-image

शादी के तुरंत बाद पति की इस सच्चाई से उठा पर्दा, महज 3 मिनट में खत्म हो गया 7 जन्मों का रिश्ता

यहां के एक जोड़ा शादी करने के बाद कोर्ट से बाहर निकल रहा था, तभी अचानक दुल्हन का पैर लड़खड़ा गया और वह गिर गई.

Updated on: 12 Feb 2019, 02:05 PM

नई दिल्ली:

पति-पत्नी के बीच होने वाले झगड़े कई बार प्यार की प्रतीक होते हैं तो कई बार रिश्तों में होने वाले ये झगड़े काफी नुकसानदायक और खतरनाक बन जाते हैं. कई बार ऐसा भी देखा जाता है कि पति-पत्नी के बीच होने वाली अनबन सालों पुराने रिश्तों का अंत कर देती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिस पर विश्वास करना काफी मुश्किल हो जाएगा. पति-पत्नी के बीच हुए मामूली कहासुनी का ये मामला इस्लामिक देश कुवैत से आया है.

ये भी पढ़ें- 'टॉयलेट के अंदर अंकल मेरे साथ गंदा काम करते हैं', 4 साल की बच्ची ने मां को सुनाई दर्दभरी दास्तां.. कांप जाएगी रूह

यहां के एक जोड़ा शादी करने के बाद कोर्ट से बाहर निकल रहा था, तभी अचानक दुल्हन का पैर लड़खड़ा गया और वह गिर गई. चंद क्षण पहले ही पत्नी बनी महिला को उठाने के बजाए उसका पति ठहाके लगाकर हंसने लगा. इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी को Stupid भी कह डाला. पति का ऐसा बर्ताव महिला को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वह काफी नाराज हो गई. लेकिन महिला की नाराजगी का अंजाम क्या होगा, इसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था.

देखें वीडियो- जयपुर में वाड्रा और उनकी मां से हुई पूछताछ

ये भी पढ़ें- Chocolate Day मनाकर रात को पड़ोसी की छत पर मिलने गया था Couple, सुबह मिली दोनों की जली हुई लाशें

Q8 News के मुताबिक पति की घटिया हरकत पर गुस्साई महिला वापस कोर्ट रूप में गई और जज से शादी को खत्म करने के लिए कह दिया. महिला ने जज से कहा कि उसकी शादी को तत्काल प्रभाव से खत्म कर दिया जाए, वह इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती है. महिला की रिक्वेस्ट पर जज ने बिना कोई देरी किए महिला की शादी को रद्द कर दिया. रिपोर्ट्स की मानें तो यह कुवैत की सबसे कम समय तक टिकने वाली शादी बन गई है, जो केवल 3 मिनट ही रह पाई.