logo-image

'मेरे पति मुझसे जो चाहते हैं, मैं उन्हें नहीं दे पा रही हूं', ऐसा सुसाइड नोट लिखने के बाद लड़की ने लगा ली फांसी

पुलिस को लड़की के कमरे से दो मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. दोनों फोन लॉक हैं, इसलिए मामले से जुड़ी अहम जानकारी नहीं मिल पा रही है.

Updated on: 29 Jan 2019, 11:13 AM

भरतपुर:

राजस्थान के भरतपुर से आत्महत्या का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 26 साल की लड़की ने अपनी शादी से कुछ ही दिन पहले आत्महत्या कर ली. लड़की पेशे से एक टीचर थी, जो गणेश विहार कॉलोनी में स्थित एक किराए के मकान में रहती थी. लड़की की शादी आने वाली 10 मार्च को होने वाली थी. लड़की का मंगेतर भी पेशे से एक टीचर ही है.

आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. लड़की ने अपने कमरे में चुन्नी को फांसी का फंदा बनाकर उस पर झूल गई. पुलिस ने लड़की के कमरे से सुसाइट नोट बरामद कर लिया है. एक तरफ लड़की ने अपने भाई के लिए कुछ बातें लिखी हैं, जबकि दूसरी ओर उसने अपने होने वाले पति के लिए कुछ लिखा था.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का विवादित बयान, कहा- पीएम मोदी को चेहरे पर लाली लगा लेना चाहिए

लड़की ने अपने भाई को आखिरी संदेश के तौर पर लिखा, ''इस दुनिया में मुझे सबसे ज्यादा प्यार करने वाला मेरा छोटा भाई है. मैंने उससे ही जिंदगी जीने का तरीका सीखा. मेरा भाई मेरे लिए पूरी दुनिया से लड़ने के लिए तैयार रहता था. अफसोस मैंने उसे कोई खुशी नहीं दी. मैं अच्छी बहन नहीं है, भाई मुझे माफ करना.'' तो वहीं दूसरी ओर लड़की ने अपने मंगेतर के लिए लिखा कि, ''मैं जिस कागज पर ये संदेश लिख रही हूं, वह मेरे पति के खून से सना हुआ है. मेरे कान्हा (पति) मुझसे जो चाहते हैं, मैं उन्हें वह नहीं दे पा रही हूं. मेरा पति बहुत अच्छा है, लेकिन मैं एक अच्छी पत्नी नहीं हूं. सॉरी बाबू.''

ये भी पढ़ें- RIP जॉर्ज फर्नांडिस: ताकतवर विद्रोही और फिर प्रूफरीडर से लेकर रक्षा मंत्री बनने तक का सफर

पुलिस को लड़की के कमरे से दो मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. दोनों फोन लॉक हैं, इसलिए मामले से जुड़ी अहम जानकारी नहीं मिल पा रही है. पुलिस ने कहा कि फोन की जांच के बाद ही मामले में कोई खुलासा हो पाएगा. लड़की के पिता ने अपनी बेटी की आत्महत्या का मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर आत्महत्या की मुख्य वजह का पता लगा रही है.