logo-image

Horrifying Video: जिम में 250 किलो का डंबल उठा रहा था शख्स, नीचे की ओर झुकते ही टूट गई पैर की हड्डी

यारोस्लाव अभी एक भी Squat नहीं लगा पाए थे और वे जैसे ही 250 किलो वजनी भार लेकर नीचे झुके, उनके दाएं पैर की हड्डी टूट गई. पैर की हड्डी टूटते ही वे असहनीय दर्द के साथ जमीन पर नीचे गिर गए.

Updated on: 22 May 2019, 10:55 AM

नई दिल्ली:

आज कल के युवाओं में जिम में पसीना बहाकर बॉडी बिल्डिंग करने का जबरदस्त क्रेज है. रूस में चल रहे एक वेटलिफ्टिंग (भारोत्तोलन) कॉम्पिटीशन के दौरान यारोस्लाव राडस्केविच (Yaroslav Radashkevich) के साथ ऐसी खतरनाक और डरावनी घटना घटी, जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. खाबरोवस्क (Khabarovsk) के एक जिम में चल रहे कॉम्पिटीशन में यारोस्लाव 250 किलो के वजन के साथ Squat लगा रहे थे.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने धोनी को बताया टीम इंडिया का संकट मोचन

यारोस्लाव अभी एक भी Squat नहीं लगा पाए थे और वे जैसे ही 250 किलो वजनी भार लेकर नीचे झुके, उनके दाएं पैर की हड्डी टूट गई. पैर की हड्डी टूटते ही वे असहनीय दर्द के साथ जमीन पर नीचे गिर गए. रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना के वक्त यारोस्लाव के साथ उनके सहयोग के लिए 5 लोग और भी थे. लेकिन ये सब इतनी जल्दी हो गया कि उन्हें यारोस्लाव की मदद करने के लिए एक क्षण भी नहीं मिला. यारोस्लाव को बेहद ही गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शख्स के साथ हुए हादसे की वीडियो आपको विचलित कर सकती है-

ये भी पढ़ें- मुक्केबाजी: इंडिया ओपन के सेमीफाइनल में मैरीकॉम से होगी निखत की भिड़ंत

यारोस्लाव ने बताया कि वे अब अपने पैरों से कोई भी काम नहीं कर सकते हैं. बता दें कि हृदयविदारक घटना का शिकार हुआ शख्स पेशे से एक जिम ट्रेनर है. यारोस्लाव ने बताया कि अब उन्हें लंबे समय तक बेड रेस्ट पर ही रहना होगा. इसके साथ ही अब वे लोगों को ट्रेनिंग भी नहीं दे पाएंगे, जो उनकी आय का एकमात्र जरिया था. हालात ऐसे हो चुके हैं कि वे अपने इलाज का खर्च उठाने में भी काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं.