बेटे की शादी में आने वाले सभी मेहमानों से PM मोदी के लिए मांग लिया ऐसा गिफ्ट, हैरत में पड़ गए लोग

1 जनवरी को हुई इस शादी का इंविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

News State Bureau  |   Updated On : January 04, 2019 04:00 PM

सूरत:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में है. पीएम के फैंस अपने अलग-अलग अंदाज में उनके प्रति दीवानगी भी जाहिर करते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने प्रधानमंत्री मोदी की चाहत में कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें- बिना आंखों के पूरी दुनिया देख रही हैं छात्राएं, गीता और बाइबल के दिखाए पथ पर चलने के लिए ब्रेल का सहारा

पीएम मोदी का ये अनोखा समर्थक गुजरात के सूरत का रहने वाला जयसिंघानिया परिवार है. जयसिंघानिया परिवार ने अपने बेटे की शादी के लिए दिए गए निमंत्रण कार्ड में खुलेआम गिफ्ट मांगने की बात लिखवाई है. जयसिंघानिया परिवार ने गिफ्ट में लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में वोट डालने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- देखने को भी नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, RBI ने बंद की छपाई, बताई ये वजह

1 जनवरी को हुई इस शादी का इंविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फेसबुक, वॉट्सऐप समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जयसिंघानिया परिवार द्वारा भेजे गए इस इंविटेशन कार्ड को लोग काफी शेयर कर रहे हैं. गौरतलब है कि इस साल लोकसभा चुनाव होने हैं, और देश की सभी प्रमुख पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुट गई हैं. लेकिन इसके साथ ही पीएम मोदी और बीजेपी के समर्थक भी उनके लिए वोट मांग रहे हैं.

First Published: Friday, January 04, 2019 01:10 PM

RELATED TAG: Surat, Gujarat, Jaisinghania, Jaisinghania Family, Wedding Invitation,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो