BREAKING NEWS
  • pulwama Attack : सरकार से मतभेद है, लेकिन आतंकवाद के खात्मे के लिए साथ खड़े हैं : कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद- Read More »
  • pulwama Attack : सरकार से मतभेद है, लेकिन आतंकवाद के खात्मे के लिए साथ खड़े हैं : कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद- Read More »
  • Pulwama Terror Attack : सर्वदलीय बैठक खत्‍म, राजनाथ सिंह ने कहा- पुलवामा की घटना के खिलाफ सभी एकमत - Read More »

मध्य प्रदेश: देसी छोरे के प्यार में लट्टू हुई विदेशी लड़की, 7 फेरे लेने के लिए परिवार सहित पार किया हिंद महासागर

Sunil Chaurasia  |   Updated On : February 13, 2019 12:30 PM
image: ani

image: ani

मंदसौर:  

विदेशी महिलाओं में भारतीय पुरुषों के प्रति बढ़ती दिलचस्पी का एक शानदार मामला सामने आया है. श्रीलंका की हंसिनी इदिरिसिंघे, भारत के एक युवक के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. मध्य प्रदेश के मदंसौर के रहने वाले गोविंद माहेश्वरी की करीब चार साल पहले ट्विटर पर श्रीलंका की हंसिनी इदिरिसिंघे से मुलाकात हुई थी. 2015 में सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दोस्ती से शुरू हुए इस रिश्ते ने शादी के साथ ही हंसिनी और गोविंद को सात जन्मों के बंधन में बांध दिया.

हंसिनी और गोविंद ट्विटर पर ही चैट किया करते थे. इसके अलावा वे वीडियो कॉल के जरिए भी एक-दूसरे से बातचीत किया करते थे. दोनों के बीच ये ट्विटर चैट और वीडियो कॉलिंग का सिलसिला चार साल पहले 2015 शुरू हुआ था. जिसके बाद 2017 में दोनों की मुलाकात दिल्ली में हुई, जहां से दोनों के रिश्तों को नई मजबूती और दिशाएं मिलीं. हंसिनी पहली बार भारत आई थीं और गोविंद उन्हें लेने के लिए दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- गोवा एयरपोर्ट पर उतरी महिला के हाव-भाव पर हुआ शक, तलाशी के वक्त जींस में मिली ऐसी चीज.. दंग रह गए अधिकारी

एयरपोर्ट से रिसीव करने के बाद गोविंद हंसिनी को लेकर अपने गांव कुचडौद आ गए. उन्होंने हंसिनी की मुलाकात अपने पूरे परिवार से कराई. गोविंद के परिवार को हंसिनी पहली ही नजर में पसंद आ गईं. जिसके बाद दोनों परिवारों के बीच रिश्ते की बात हुई. 10 फरवरी हंसिनी ने अपने परिजनों की मौजूदगी में हंसिनी ने गोविंद के साथ शादी कर ली. शादी के बंधन में बंधे हंसिनी और गोविंद की मुलाकात पीएम मोदी की वजह से हुई थी. दरअसल दोनों ही लोग भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो करते थे.

First Published: Wednesday, February 13, 2019 12:30 PM

RELATED TAG: Hansini Edirisinghe, Govind Maheshwarim Madhya Pradesh, Mandsaur, Sri Lanka, Sri Lanka Girl Marry To Mandsaur Boy, Twitter Wala Love,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो