logo-image

वर्कआउट के लिए 1 घंटे के 21000 रुपये खर्च कर रही है ये सिंगर, बाकी लोगों की फीस जान उड़ जाएंगे होश

चिंता और अवसाद से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए अस्पताल में भर्ती रहने के बाद 26 वर्षीया गायिका 'पिछले महीने' घर वापस आ गईं थीं.

Updated on: 02 Jan 2019, 04:59 PM

नई दिल्ली:

विश्व प्रसिद्ध अमेरिकी गायिका, अभिनेत्री और निर्माता सेलेना गोमेज फिटनेस के लिए लगभग 300 डॉलर (करीब 21 हजार रुपये) प्रति घंटे खर्च करती हैं. वेबसाइट 'ईऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा कि उन्हें पिछले साल अपने स्वास्थ्य के साथ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा. ल्यूपस और किडनी प्रत्यारोपण के लिए, चिंता और अवसाद से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए अस्पताल में भर्ती रहने के बाद 26 वर्षीया गायिका 'पिछले महीने' घर वापस आ गईं थीं.

सूत्र ने कहा, "सेलेना घर वापस आ गई हैं और अच्छा महसूस कर रही हैं." सूत्र ने बताया, "सेलेना ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ काफी शानदार वक्त बिताया और अपने सामान्य जीवन में लौट आईं हैं. वह स्वस्थ हैं और अच्छा महसूस कर रही हैं."

लॉस एंजिल्स में निजी सत्रों पर उन्होंने 300 डॉलर प्रति घंटे के हिसाब से खर्च किया है. हालांकि, नए ग्राहकों के लिए निजी सत्र अन्य प्रशिक्षकों के साथ 125 डॉलर प्रति घंटे पर उपलब्ध हैं.

बता दें कि सेलेना गोमेज सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली तीसरी शख्स हैं. इंस्टा पर उनके 144.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जबकि पहले स्थान पर पुर्तगाल के फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 150 मिलियन फॉलोअर्स हैं. दूसरे स्थान पर इंस्टाग्राम का अपना अकाउंट ही है, जिसे 273 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.