logo-image

पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है हैवान पति, वजह जान रह जाएंगे दंग

पीड़िता ने पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे किसी भी अप्रिय स्थिति से बचाया जाए और उसके पति को सख्त से सख्त सजा सुनाई जाए.

Updated on: 27 Mar 2019, 05:40 PM

शामली:

उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. पूरा मामला कांधला थानाक्षेत्र का है, जहां रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति उसे तलाक देना चाहता है. यही वजह है कि वह अपनी पत्नी को समाज में बदनाम करने के लिए ये घटिया साजिश रच रहा है.

ये भी पढ़ें- एक बाल्टी पानी को लेकर हुआ भयानक झगड़ा, दुकानदार ने पड़ोसी को पीट-पीटकर मार डाला

पीड़िता ने पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे किसी भी अप्रिय स्थिति से बचाया जाए और उसके पति को सख्त से सख्त सजा सुनाई जाए. कांधला थाना क्षेत्र के अंबेहटा गांव से सामने आए इस मामले में पीड़ित महिला का नाम मुस्कान (काल्पनिक नाम ) बताया जा रहा है. मुस्कान की शादी एक साल पहले कांधला के अंबेहटा गांव में हुई थी. आरोपी पति का नाम सऊद बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- टीवी पर पहली बार दिखे Mr. & Mrs. महेंद्र सिंह धोनी, इस Ad के लिए साथ की शूटिंग

आरोप है कि सऊद आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता रहता है और मुस्कान को छोड़ने की बात कह रहा है. अपनी हैवान पति से तंग आकर महिला अब इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है और दरिंदे पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.