BREAKING NEWS
  • रोहित शेखर मर्डर केस : कहीं पत्नी अपूर्वा ने तो नहीं किया कत्ल, जानें क्या कहती है रिपोर्ट- Read More »
  • IPL12, RCB vs CSK, Live: 161 रन पर आरसीबी ढेर, चेन्नई को जीत के लिए 162 रनों की दरकार- Read More »
  • कांग्रेस ने हरियाणा में उतारे 5 अपने उम्मीदवार, सोनीपत से भूपिंदर सिंह हुड्डा और कुरुक्षेत्र से निर्मल सिंह को मिला टिकट- Read More »

पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है हैवान पति, वजह जान रह जाएंगे दंग

Sunil Chaurasia  |   Updated On : March 27, 2019 05:40 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

शामली:  

उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. पूरा मामला कांधला थानाक्षेत्र का है, जहां रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति उसे तलाक देना चाहता है. यही वजह है कि वह अपनी पत्नी को समाज में बदनाम करने के लिए ये घटिया साजिश रच रहा है.

ये भी पढ़ें- एक बाल्टी पानी को लेकर हुआ भयानक झगड़ा, दुकानदार ने पड़ोसी को पीट-पीटकर मार डाला

पीड़िता ने पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे किसी भी अप्रिय स्थिति से बचाया जाए और उसके पति को सख्त से सख्त सजा सुनाई जाए. कांधला थाना क्षेत्र के अंबेहटा गांव से सामने आए इस मामले में पीड़ित महिला का नाम मुस्कान (काल्पनिक नाम ) बताया जा रहा है. मुस्कान की शादी एक साल पहले कांधला के अंबेहटा गांव में हुई थी. आरोपी पति का नाम सऊद बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- टीवी पर पहली बार दिखे Mr. & Mrs. महेंद्र सिंह धोनी, इस Ad के लिए साथ की शूटिंग

आरोप है कि सऊद आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता रहता है और मुस्कान को छोड़ने की बात कह रहा है. अपनी हैवान पति से तंग आकर महिला अब इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है और दरिंदे पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

First Published: Monday, March 18, 2019 04:20 PM

RELATED TAG: Shamli, Shamli News, Uttar Pradesh, Uttar Pradesh News, Obscene Video, Viral Video, X Rated Video, Social Media,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो