BREAKING NEWS
  • ग्रामीणों ने अनूठी तरकीब के जरिए करंट से झुलसे व्यक्ति की बचाई जान, सभी रह गए दंग- Read More »
  • आज अपने 18 सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे उद्धव ठाकरे- Read More »
  • Today History: आज के दिन ही सुनीता विलियम्स अंतरिक्ष में सबसे ज्यादा दिन तक रहने वाली महिला बनीं, पढ़िए 16 जून का इतिहास- Read More »

गंभीर रूप से घायल अस्पताल के बेड पर थी लड़की, घर वालों ने इस शख्स से करा दिया निकाह.. जानें पूरा मामला

News State Bureau  |   Updated On : January 12, 2019 10:44 AM
image: ANI

image: ANI

हैदराबाद:  

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से प्रेम कथा का एक अनोखा मामला सामने आया है. हैदराबाद के विकराबाद में एक प्रेमी युगल ने अस्पताल में पूरे परिवार की मौजूदगी में निकाह किया. अगर आपके मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर इस जोड़े ने अस्पताल में शादी क्यों की, तो आपके मन में उठ रहे इस सवाल का जवाब हमारे पास है. दरअसल रेशमा और नवाज एक-दूसरे से बेशुमार मोहब्बत करते थे, लेकिन दोनों के परिजनों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था.

काफी कोशिशों के बाद भी जब दोनों के परिवार इस रिश्ते को लेकर राजी नहीं हुए तो रेशमा और नवाज ने एक बेहद ही खतरनाक फैसला लिया. दोनों ने आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का उपचार चल रहा है. इसी बीच अपने-अपने बच्चों के भविष्य और उनकी सलामती को देखते हुए दोनों परिवार इस रिश्ते को लेकर सहमत हो गया.

परिवारों की आपसी सहमति के बाद रेशमा और नवाज का निकाह अस्पताल में ही कराया गया. इसके लिए अस्पताल में खास इंतजाम कराए गए थे. इस अनोखे निकाह में दोनों परिवार के साथ-साथ रिश्तेदार और जानकार भी मौजूद थे.

First Published: Saturday, January 12, 2019 10:43 AM

RELATED TAG: Hyderabad, Love Affair, Vikarabad, Telangana, Suicide, Love Marriage, Marriage In Hospital,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो