logo-image

दर्द से तड़प रही महिला के पेट पर मुंह लगाकर बाबा ने निकाला पत्थर, घर पहुंचते ही होने लगा भयानक दर्द और फिर...

महिला की ऐसी स्थिति देखकर परिजन उसे तुरंत नागपुर ले गए और वहां एक अस्पताल में भर्ती कराया.

Updated on: 19 Feb 2019, 11:34 AM

छिंदवाड़ा:

पूरी दुनिया विकास के राह को पकड़कर आगे बढ़ती जा रही है, लेकिन इस धरती पर ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है जो आज भी अंधविश्वास की दुनिया में जी रहे हैं. मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक महिला पेट दर्द का इलाज कराने के लिए डॉक्टर के बजाए एक बाबा के पास जा पहुंची. बिछुआ के पास खमारपानी नाम की जगह पर एक बाबा बैठता है, जिसने महिला के पेट पर मुंह लगाकर हाथ की सफाई कर महिला को एक पत्थर पकड़ा दिया. बाबा ने महिला से कहा कि वह पत्थर उसके पेट से निकाला गया है, अब वह ठीक है और घर जा सकती है. बाबा ने महिला से इस इलाज के एवज में 5 हजार रुपये ठग लिए. महिला जैसे ही घर पहुंची, उसका पेट दर्द और बढ़ गया. इतना ही नहीं महिला के पेट में भयानक सूजन भी आ गई.

ये भी पढ़ें- पूरे चेहरे पर उग आते हैं घने बाल, बच्चे ने गंभीर बीमारी के आगे कभी नहीं टेके घुटने, भावुक कर देगी कहानी

महिला की ऐसी स्थिति देखकर परिजन उसे तुरंत नागपुर ले गए और वहां एक अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की जांच की गई तो मालूम चला कि उसके पेट में काफी बड़ी पथरी है, जिसकी वजह से उसके पेट में भयानक दर्द और सूजन हो रही है. डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर महिला के पेट से पथरी को निकाल दिया. ऑपरेशन के बाद महिला की तबियत में काफी सुधार है. महिला ने बताया कि बीते काफी टाइम से उसके पेट में दर्द हो रहा था. उसने कई जगहों पर इलाज कराया था, लेकिन पेट दर्द से राहत नहीं मिल रही थी, जिसके बाद वह बाबा के पास गई थी. उसने बताया कि बाबा ने उसे जमीन पर लिटाकर एक मंत्र पढ़ा और पेट पर त्रिशूल से एक निशान बना दिया. फिर बाबा ने उसके पेट पर मुंह लगाकर पत्थर निकाला और कहा कि अब वह ठीक हो गई है.

ये भी पढ़ें- महिला का घर सीज करने पहुंचे अधिकारियों को दिखा ऐसा नजारा.. खुद ही चुका दिया सारा लोन और दिए 65 हजार रुपये

ढोंगी बाबा महिला का इलाज करने से पहले ही अपने मुंह में पत्थर लिए हुए था. महिला के पेट पर मुंह लगाने के बाद उसके अपने हाथों की करामत दिखाया और पत्थर निकाल कर महिला को दे दिया. महिला ने पुलिस में ढोंगी बाबा की शिकायत कर डाली, जिसके बाद पुलिस ने भाउराव यादव और उसके एक साथी कृष्णा निवारे पर कार्रवाई करते हुए फ्रॉड का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.