logo-image

पाकिस्तान का झंडा है दुनिया का सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर! नहीं हो रहा यकीन तो Google पर खुद ही करें चेक

इससे पहले गूगल पर भिखारी सर्च करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीरें दिखाई दे रही थीं.

Updated on: 17 Feb 2019, 10:58 AM

नई दिल्ली:

गूगल पर बेस्ट टॉयलेट पेपर सर्च करने पर पाकिस्तान का झंडा दिखाई दे रहा है. जी हां, आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा है. यदि आप गूगल पर जाकर 'Best Toilet Paper in The World' सर्च करते हैं तो नतीजों में आपको पाकिस्तान के झंडे नजर आएंगे. गुरुवार को पुलवामा में CRPF पर हुए हमलों के बाद से गूगल पर ऐसे नतीजे सामने आ रहे हैं. 14 फरवरी को पुलवामा जिले के अवंतीपुरा में पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने CRPF के काफिले पर हमला कर दिया था. इस हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. हमले के बाद से ही पाकिस्तान के खिलाफ पूरा देश ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों ने मोर्चा खोल दिया है.

ये भी पढ़ें- इंसान का अचार, भ्रूण, जानवरों की खोपड़ी जैसी चीजों से भरा है ये स्टोर, भयावह कहानी जान कांप जाएगी रूह

इससे पहले गूगल पर 'भिखारी' सर्च करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीरें दिखाई दे रही थीं. गूगल पर हिंदी में भिखारी लिखकर सर्च करने पर जो नतीजे आ रहे थे, उसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीरें आ रही थीं. ये दोनों मामले न केवल भारत में बल्कि दुनिया के कोने-कोने में काफी तेजी से चर्चाएं बटोर रहे हैं. गूगल पर दिखाई देने वाले ये नतीजे पाकिस्तान के लिए शर्मनाक है.

ये भी पढ़ें- इराक: 25 साल की महिला ने एक साथ 7 बच्चों को दिया जन्म, फिर पिता ने कही ऐसी बात.. रह जाएंगे दंग

आतंकियों को पनाह देने के लिए दुनियाभर में बदनाम पाकिस्तान दहशतगर्दों पर लगाम लगाने में या तो पूरी तरह से फेल है. पाकिस्तान में आतंकियों की मजबूत होती जड़ें चिंता का गंभीर विषय है. लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान में सत्ता पर काबिज होने वाली कोई भी सरकार आतंकियों के खिलाफ कोई ठोस कदम उठाने से डरती है.