नाले में डुबकी लगाकर शादी करने मंडप में पहुंचा दूल्हा! पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

Sunil Chaurasia  |   Updated On : February 11, 2019 11:38 AM
पुलिया कमजोर थी और वह बारातियों की उछल-कूद को बर्दाश्त नहीं कर पाई और टूट गई.

पुलिया कमजोर थी और वह बारातियों की उछल-कूद को बर्दाश्त नहीं कर पाई और टूट गई.

गौतमबुद्ध नगर:  

देशभर में शादियों का माहौल बना हुआ है. पूरे देश में रोजाना हजारों लोग शादी के बंधन में बंध रहे हैं. बाकी लोगों की तरह गाजियाबाद के रहने वाले अमित भी 9 फरवरी को दिल्ली के न्यू कोंडली की रहने वाली सोनू के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे. अमित और सोनू की शादी के लिए लड़की पक्ष ने नोएडा सेक्टर 52 में स्थित ऑलिव गार्डन मैरिज होम बुक कराया था. गाजियाबाद के इंदिरापुरम से चली अमित की बारात रात के करीब 9.30 बजे मैरिज हॉल पहुंच गई. मैरिज हॉल में पहुंचने के लिए एक अस्थाई पुलिया बनाई गई थी, जहां पहुंचते ही वह ढह गया. पुलिया ढहने से दूल्हा समेत करीब 40 बाराती नाले में गिर गए. जिसके बाद आनन-फानन में सभी लोगों को सीढ़ी की मदद से नाले से बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें- पान वाले की बेटी ने पूरे देश में पाया 10वां स्थान, माता-पिता ही नहीं पूरे गांव वालों को दिया सफलता का श्रेय.. जानें क्यों

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिया कमजोर थी और वह बारातियों की उछल-कूद को बर्दाश्त नहीं कर पाई और टूट गई. दूल्हे ने जहां कपड़े बदलकर मंडप में अपनी होनी वाली पत्नी के साथ 7 फेरे लिए, उधर दूसरी ओर नाले में गिरने की वजह से मामूली रूप से घायल हुए बारातियों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां से मरहम-पट्टी कराने के बाद उन्हें वापस मैरिज हॉल लाया गया. मैरिज हॉल पहुंचकर बारातियों से जमकर हंगामा किया. सोनू के पिता ने बताया कि उन्होंने तीन लाख रुपये में मैरिज हॉल बुक किया था. बारातियों का हंगामा देख मैरिज हॉल संचालक को झुकना पड़ा. संचालक ने बारातियों सहित लड़की पक्ष से माफी मांगी और बुकिंग के सारे पैसे लौटाने की बात कही. जिसके बाद बारातियों ने हंगामा करना बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें- कर्ज के बोझ में दबे ऑटो ड्राइवर ने सवारी को लौटाया 10 लाख रुपयों से भरा बैग, फिर कही ऐसी बात.. जीत लिया देश का दिल

हालांकि बारातियों का कहना है कि नाले में गिरने के दौरान उनकी सोने की चेन और अंगुठियों समेत मोबाइल फोन जैसी कीमती चीजें नाले में ही गिर गए. मैरिज हॉल चलाने वाले कर्नल (रिटायर्ड) एन. के. शर्मा ने इस पूरे हादसे पर दोनों पक्षों से माफी मांगी और शादी की रस्मों को शुरू कराया. तय समय से देर शुरू हुई शादी की रस्में सुबह 7 बजे दुल्हन की विदाई के साथ खत्म हो गई. फिलहाल इस मामले में मैरिज हॉल संचालक के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है.

First Published: Monday, February 11, 2019 11:38 AM

RELATED TAG: Noida, Uttar Pradesh, Barat, Bride Groom, Marriage, Up News, Delhi, Ghaziabad, Indirapuram,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो