logo-image

शादीशुदा शख्स के प्यार में पागल थी युवती, बात नहीं बनी तो उसके बुजुर्ग पिता से कर ली शादी.. और फिर

कुछ दिन पहले ही चंडीगढ़ में हुई इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि युवती, बुजुर्ग से नहीं बल्कि उसके बेटे से शादी करना चाहती थी.

Updated on: 02 Feb 2019, 02:49 PM

संगरूर:

पंजाब के संगरूर में एक 23 वर्षीय युवती द्वारा 66 वर्षीय बुजुर्ग से शादी करने का मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि शादी के पीछे की असली वजह क्या है, इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है. इसके साथ ही दोनों परिवारों में से किसी परिवार द्वारा इस शादी के पीछे के कारणों के बारे में कोई बात भी सामने नहीं आई है. लेकिन सोशल मीडिया पर इस शादी को लेकर हो रही चर्चा चरम पर है.

ये भी पढ़ें- सुहागरात से ठीक पहले दुल्हन को मालूम चली पति की ऐसी सच्चाई, सगाई के वक्त फैमिली ने नहीं दिया था ध्यान

कुछ दिन पहले ही चंडीगढ़ में हुई इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि युवती, बुजुर्ग से नहीं बल्कि उसके बेटे से शादी करना चाहती थी. लेकिन युवती जिस लड़के से शादी करना चाहती थी वह पहले से ही शादीशुदा था और उसके बच्चे भी हैं. शख्स का उसकी पत्नी के साथ उसका झगड़ा चल रहा है. इसके बाद युवती ने बुजुर्ग से ही शादी कर ली. इसके लिए युवती के परिवार वालों ने भी कोई आपत्ति नहीं जताई.

ये भी पढ़ें- शादी के तीन महीने बाद ही महिला ने बच्चे को दिया जन्म, पति को पता चल गई सारी सच्चाई.. और फिर

वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि बुजुर्ग की चार एकड़ जमीन के लिए इस युवती ने उम्र के बंधन तोड़ते हुए शादी कर ली. यह भी कहा जा रहा है कि युवती की यह दूसरी शादी है. बुजुर्ग की चार एकड़ जमीन के कारण ही युवती का परिवार भी उसकी शादी के लिए तैयार हो गया.

इस शादी के बाद युवती व बुजुर्ग की आयु के अंतर को लेकर भी कुछ लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग इसे विदेश में पक्का होने का तरीका बता रहे हैं. बहरहाल, सच्चाई क्या है यह तो शादी करने वाले ही बता सकते हैं. बताया जा रहा है कि शादी की वायरल तस्वीरों में युवती का पिता भी शादी की रस्में अदा करवाते हुए दिख रहा है.