logo-image

नहीं रहा 'दुनिया का सबसे क्यूट डॉगी', दोस्त की मौत के बाद बिगड़ने लगी थी तबियत

बू के मालिक ने फेसबुक पेज पर ही उसकी मौत की खबर दी. उन्होंने लिखा कि बडी की मौत के बाद बू का दिल टूट गया था.

Updated on: 20 Jan 2019, 12:32 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका का रहने वाला 'दुनिया का सबसे क्यूट डॉगी' इस दुनिया को छोड़कर चला गया. 'बू' (BOO) नाम के इस प्यारे कुत्ते ने शनिवार की रात को सोते हुए दम तोड़ दिया. बू के मालिक ने बताया कि 2017 में बू के सबसे अच्छे दोस्त 'बडी' की भी मौत हो गई थी. जिसके बाद बू काफी बीमार रहने लगा, उसे दिल की दिक्कतें हो रही थीं. बू के मालिक ने अपने कुत्ते के नाम का एक फेसबुक पेज बना रखा था, जिसे खुद फेसबुक ने भी वेरीफाई कर दिया था. बू के आधिकारिक फेसबुक पेज को 1 करोड़ 62 लाख 82 हजार 68 लोग फॉलो करते हैं.

बू के मालिक ने फेसबुक पेज पर ही उसकी मौत की खबर दी. उन्होंने लिखा कि बडी की मौत के बाद बू का दिल टूट गया था. बू और बडी के बीच 11 साल की गहरी दोस्ती थी. बू के मालिक ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि वह अपने दोस्त बडी से मिलने के लिए दुनिया छोड़ कर चला गया.

ये भी पढ़ें: -30 डिग्री सेल्सियस में 111 किमी लंबे बर्फीले रास्तों पर चलकर साउथ पोल पहुंची ये IPS अधिकारी, लहराया तिरंगा

बू की मौत के बाद उसके मालिक का पूरा परिवार काफी दुखी है. उन्होंने लिखा, ''हमें इस बात को सोचकर काफी सुकून मिल रहा है कि वह अब किसी भी तरह के दर्द और दुख को नहीं सहेगा. काफी समय बाद अपने दोस्त बडी से मिलकर बू काफी खुश होगा.'' बता दें कि बू को उसके मालिक 2006 में अपने घर लाए थे और तभी से बू ने करोड़ों लोगों के दिलों पर छा गया.