logo-image

शादी के बाद हनीमून पर दूल्हे की ऐसी सच्चाई से उठा पर्दा, दुल्हन के पैरों तले खिसक गई जमीन

इस गंभीर विपत्ती के बारे में महिला ने रेडिट डॉट कॉम पर जीवन के इस अनुभव के बारे में लिखा है. महिला ने कहा कि उसने 6 महीने तक एक युवक को डेट किया था, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

Updated on: 24 Feb 2019, 02:55 PM

नई दिल्ली:

आए दिन दुनियाभर के अनोखे प्यार के अजीबो-गरीब किस्से देखने या सुनने को मिल जाते होंगे. इसी कड़ी में अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने एक रिश्ते को उसके अंतिम पड़ाव में लाकर खड़ा कर दिया है. दरअसल यहां रहने वाली एक महिला को एक युवक से प्यार हो गया था. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद जब ये कपल हनीमून पर गया तो इनके रिश्ते के अंत की शुरूआत हो गई. महिला को मालूम चला कि जिस युवक से उसने शादी की है, वह उसके साथ संबंध बनाने में असमर्थ है. युवक के प्राइवेट पार्ट में कुछ दिक्कत है, जिसकी वजह से वह अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाने में पूरी तरह से असमर्थ है.

ये भी पढ़ें- Ice Cream खाते ही बिगड़ी बच्ची की तबियत, कुछ ही देर बाद हो गई मौत.. हैरान कर देगी सच्चाई

इस गंभीर विपत्ती के बारे में महिला ने रेडिट डॉट कॉम पर जीवन के इस अनुभव के बारे में लिखा है. महिला ने कहा कि उसने 6 महीने तक एक युवक को डेट किया था, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. महिला ने कहा कि उसका बॉयफ्रेंड काफी पुराने ख्यालों का था, लिहाजा उसने शादी से पहले उसके साथ एक बार भी संबंध नहीं बनाए थे. इतना ही नहीं वह शादी से पहले शारीरिक संबंधों को गलत मानता था.

महिला ने बताया कि उसने युवक को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और हर बार मना करता रहा. महिला को जब अपने पति की सच्चाई के बारे में मालूम चला तो वह काफी निराश हो गई. युवक ने अपनी पत्नी को बताया कि वह अपनी इस समस्या के बारे में जानता था, लेकिन वह डरता था कि अगर उसने शादी से पहले महिला को सच्चाई बता दी तो उनका रिश्ता खत्म हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- दूध पीने की जिद कर रहा था 6 साल का बेटा, पिता ने गला घोंटकर सुला दिया मौत की नींद..पीछे छिपी दर्दनाक वजह जान रो पड़ेंगे आप

रिपोर्ट्स की मानें तो महिला द्वारा सोशल मीडिया पर लिखी गई पूरी आपबीती उसके पति को भी मालूम चल गई. जिसके बाद से वह महिला से तलाक मांग रहा है. इतना ही नहीं, वह इस मामले में महिला पर केस करने की भी बात कह रहा है.