logo-image

नाबालिग लड़की घर में अकेली देख रही थी एडल्ट फिल्म, मूवी में दिख रहे लोगों पर पड़ी नजर तो लगा भयानक सदमा

MamaMia से बातचीत करते हुए युवती ने बताया कि उसने VHS टेप को जैसे ही प्ले किया तो मालूम चला कि वह एडल्ट फिल्म थी.

Updated on: 16 Oct 2019, 06:28 PM

नई दिल्ली:

लोगों को अपने जीवन में कई बार ऐसी परिस्थितयों का सामना करना पड़ जाता है, जिसके बारे में सोचना भी काफी मुश्किल होता है. इसी कड़ी में अंग्रेजी वेबसाइट मिरर पर एक महिला की कहानी लिखी गई है. जिसमें उस महिला को ऐसे भद्दे समय से गुजरना पड़ा, जो वह कभी नहीं चाहती थी. महिला ने बताया कि उस दिन का ज़िक्र करते हुए बताया कि वह उस समय स्कूल में पढ़ती थी और उसकी उम्र 15 साल थी. महिला ने बताया कि उस दिन वह अच्छा महसूस नहीं कर रही थी, इसलिए स्कूल से छुट्टी लेकर घर पर ही थी.

ये भी पढ़ें- रेल में सफर करने वाले यात्रियों के लिए JIO का बंपर धमाका, अब मुफ्त में होगा ट्रेन का ये सारा काम

अपने जीवन की सबसे बुरी कहानी को बताते हुए महिला ने बताया कि उस दिन वह अपने माता-पिता के कमरे के पास टहल रही थी, तभी उसे अलमारी के पीछे वीएचएस (वीडियो होम सिस्टम) टेप का ढेर मिला. महिला को लगा कि वे एडल्ट फिल्मों की टेप थी, जिसे देखने का फैसला किया. महिला इस बात से बिल्कुल अंजान थी कि उसका ये फैसला बिल्कुल गलत होने वाला है.

ये भी पढ़ें- देश का एक ऐसा गांव जहां किसी भी घर में नहीं हैं दरवाजे, वजह जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

MamaMia से बातचीत करते हुए युवती ने बताया कि उसने VHS टेप को जैसे ही प्ले किया तो मालूम चला कि वह एडल्ट फिल्म थी. लेकिन उसके बाद जो कुछ हुआ, उस पर यकीन करना काफी मुश्किल है. महिला ने देखा कि एडल्ट फिल्म में दिख रहे महिला और पुरुष कोई और नहीं बल्कि उसके माता-पिता थे. महिला ने बताया कि जब तक वह फिल्म बंद करती, उसकी आंखों ने वो सब देख लिया था जो उसे नहीं देखना चाहिए था. टेप को देखकर महिला काफी दुखी हुई.

ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी के गाल पर लालू के बोल, रेप पर मुलायम की टिप्पणी.. पढ़ें महिलाओं पर दिए गए 5 सबसे आपत्तिजनक बयान

महिला ने बताया कि उसके दिमाग में वह फिल्म एक बोझ की तरह बैठ गई थी, जिसे हल्का करने के लिए वह उस पल को अपने भाई के साथ साझा करना चाहती थी. उसने बताया कि माता-पिता की एडल्ट फिल्म देखने के बाद वह कई दिनों तक उनसे नजरें नहीं मिला पा रही थी. फिलहाल अब वह उस क्षण को काफी साधारण तरीके से देखती हैं.