logo-image

प्रेमी से मैराथन सेक्‍स के बाद वेलेंटाइन डे के दिन महिला की मौत

वेलेंटाइन डे के दिन एक अजीबोगरीब घटना हुई. 25 साल की एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मैराथन सेक्‍स किया और बाद में स्‍ट्रेस के कारण उसकी मौत हो गई.

Updated on: 22 Feb 2020, 03:05 PM

नई दिल्‍ली:

वेलेंटाइन डे के दिन एक अजीबोगरीब घटना हुई. 25 साल की एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मैराथन सेक्‍स किया और बाद में स्‍ट्रेस के कारण उसकी मौत हो गई. यह घटना अफ्रीकी देश घाना के हाफ असिनी के न्यू कबेंलासूज़ो में हुई. प्रेमी का नाम स्टीफन इवोन्हा बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, निरीक्षण के दौरान महिला के मुंह और नथुनों से झाग निकल रहा था. पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

उधर, एनिया लिसेसका नाम की एक महिला ने अपने ब्‍लॉग एनिएलिसेसका डॉट पीएल पर लिखा है कि वह पूरी दुनिया के हर शहर में जाना चाहती है और वहां के मर्दों से शारीरिक संबंध बनाना चाहती है. वह हर मर्द को 20 मिनट देने की बात कहती है.

लिसेसका कहती है कि सेक्‍स के लिए सबसे अच्‍छी जगह वह होती है, जहां आप आराम महसूस करें. इसलिए मैंने पोलैंड सहित अन्‍य देशों में जाने का फैसला किया है. मैं अलग-अलग शहरों में जाकर वहां गेस्‍ट हाउस, होटल और क्‍लबों में रुकूंगी.

लिसेसका का कहना है कि सेक्‍स के असीम सुख को पाने के लिए वह हर काम कर रही है, जो वह कर सकती है. अगर इसके लिए कोई पैसा देता है तो वह मना नहीं करेगी और समाज सेवा पर खर्च करेगी. हालांकि होटल का खर्च सेक्‍स करने वाले व्‍यक्‍ति को ही उठाना होता है.

एनिया का कहना है कि मैं अपनी जिंदगी खुलकर जीना चाहती हूं और पूरी दुनिया के मर्दों के साथ एन्‍जॉय करना चाहती हूं. एनिया सेक्‍स करने का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड भी बनाना चाहती हैं, ताकि उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में आ जाए और इससे मिले पैसे को समाज के लोगों के लिए खर्च कर सकें.