logo-image

शादी में रोड़ा बना परिवार तो युवती ने थाने में जाकर पी लिया एसिड, पुलिसवालों के होश उड़े

मामला इंदौर के थाना हीरा नगर क्षेत्र के आदर्श मौलिक नगर का है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में लगी है.

Updated on: 22 Feb 2020, 04:07 PM

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से दिल दहला देने वाला सामने आया है. यहां लड़की दूसरी जाति के लड़के से शादी करना चाहती थी, लेकिन जब परिवारवालों ने इसका विरोध किया तो लड़की ने पुलिस थाने में जाकर एसिड पी लिया. इससे वहां मौजूद पुलिसवालों के हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 2 दिन उपचार के बाद आखिर में आज अस्पताल में उसकी मौत हो गई. मामला इंदौर के थाना हीरा नगर क्षेत्र के आदर्श मौलिक नगर का है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में लगी है.

यह भी पढ़ें: 4 बच्चों का बाप दूसरी शादी के चक्कर में पहुंचा जेल, हैरान कर देगा पूरा मामला

आज भी समाज में उच्च जाति और नीच जाति में फर्क देखने को मिलता है, जिसका यह नतीजा था. 12वीं में पढ़ने वाली यह लड़की अन्य समाज के लड़के से प्यार करती थी. वह उससे लड़के से शादी करना चाहती थी, मगर जाति-धर्म जैसी बातें उन दोनों के बीच में दीवार बनकर खड़ी थीं. युवती के परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे, मगर लड़की दूसरे समाज के लड़के से शादी की जिद पर अड़ी थी.

यह भी पढ़ें: 4 महीने की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, 30 साल का चचेरा भाई गिरफ्तार

घर वाले उस शादी का विरोध कर रहे थे, बार-बार कहने के बाद भी नहीं माने तो लड़की गुस्से में पुलिस थाने चली गई. वह अपने साथ एसिड की बोतल लेकर पहुंची थी और थाने में खड़े होकर तेजाब को पी लिया. इस घटना से पुलिस थाने में अफरातफरी मच गई. आनन-फानन में लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां दो दिन उपचार के बाद उसकी मौत हो गई.

यह वीडियो देखें: