ट्रेन में झरना, एयरकंडीशन (AC) बोगी में भर गया पानी ही पानी

News State Bureau  |   Updated On : July 03, 2019 07:52:30 AM
AC बोगी में पानी (वीडियो का स्क्रीनशॉट)

AC बोगी में पानी (वीडियो का स्क्रीनशॉट) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र में हो रही बारिश ने सामान्य जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है. भारी बारिश की वजह से जगह-जगह से तबाही की खबर आने लगी है. बता दें कि भारी बारिश के चलते राज्य के तीन अलग-अलग इलाकों से दीवार गिरने के मामले सामने आए हैं. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया में एक ट्रेन की AC बोगी में झरने के रूप में बह रहे पानी का वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: बेटा किसी का भी हो मनमानी नहीं चलेगी, आकाश विजयवर्गीय का नाम लिए बगैर पीएम मोदी बोले

संघमित्रा एक्सप्रेस का है वीडियो
सोशल मीडिया पर एक यात्री ने इस वीडियो को शेयर किया है. यह वीडियो बेंगलुरू से पटना जाने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस की है. आश्चर्य करने वाली बात ये है कि यह वीडियो AC कोच की है. यात्री ने यह वीडियो 29 जून को शेयर किया था. वहीं अब यह वीडियो काफी वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें: मेहुल चोकसी को लेकर बॉम्‍बे हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ केंद्र सरकार पहुंची सुप्रीम कोर्ट

वीडियो में यात्री की सीट पर पानी झरने की तरह बह रहा है. यात्रियों के सामान पर पानी तेज धार के साथ गिर रहा है मानों झरना गिर रहा हो. वहीं इस वीडियो के बाद भारतीय रेलवे की सुविधाओं पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया पर लोग वीडियो का हवाला देते हुए भारतीय रेलवे की खिचाई कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने रेलवे को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. कुछ लोग इस ट्रेन को मॉनसून स्पेशल ट्रेन तो कुछ लोग इसे रेलवे का इनडोर वाटरफॉल कह रहे हैं.

First Published: Jul 02, 2019 12:12:42 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो