रोजाना 9 घंटे सोने के लिए 1 लाख रुपये दे रही है ये कंपनी, यहां करें अप्लाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 29, 2019 09:21:30 PM
वेकफिट का ऑफर

वेकफिट का ऑफर (Photo Credit : https://www.wakefit.co/ )

नई दिल्ली:  

जिंदगी में मन की शांति बहुत जरूरी है. आप बेशक हर महीने लाखों रुपये कमाते हों, यदि आपके पास मन की शांति नहीं है तो शायद वो लाखों रुपये की कमाई भी बेकार है. हालांकि कुछ लोगों को पैसों से मन की शांति मिलती है तो कुछ लोगों को आराम करने से मन की शांति प्राप्त होती है. लेकिन आज हम आपको एक शानदार जॉब के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपको मन की शांति मिलना तय है.

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: पाकिस्तान ने पहले ही दिन किया सरेंडर, डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन ने जड़े शतक

जी हां, हम जिस जॉब के बारे में बात कर रहे हैं उसमें न तो आपको घंटों कंप्यूटर के सामने बैठना है और न ही आपको घंटों तक सड़कों पर घूमकर डेटा इकट्ठा करना है. आज हम जिस जॉब के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उसमें आपको अपनी शिफ्ट के पूरे 9 घंटे सिर्फ सोना है और इसके लिए आपको एक लाख रुपये भी मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- DDCA अध्यक्ष रजत शर्मा का इस्तीफा मंजूर, सीईओ रवि चोपड़ा ने भी छोड़ा पद

बेंगलुरू में मौजूद ऑनलाइन स्लीप सॉल्यूशन फर्म ने एक खास ऑफर निकाला है. कंपनी ने इसे वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप का नाम दिया है. हालांकि कंपनी ने कुछ नियम और शर्तें भी लागू की हैं. सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि इसमें सिर्फ कुछ लोगों को ही काम मिलेगा. इसमें शामिल होने वाले लोगों को कंपनी की ओर से मैट्रेस दिए जाएंगे, जिस पर आपको 9 घंटे की नींद पूरी करनी होगी. कंपनी द्वारा दिए गए मैट्रेस पर सोने के बाद आपको ये बताना होगा कि आपकी नींद कैसी रही.

ये भी पढ़ें- KPL Spot Fixing: हिरासत में ही रहेंगे सट्टेबाजी के आरोपी गौतम, काजी और सय्यम

इसके लिए आपको 100 दिन तक रोजाना 9 घंटे की नींद लेनी होगी, जिसके लिए आपको एक लाख रुपये दिए जाएंगे. इसमें जाने के लिए सबसे अहम बात ये है कि आपको सारा फोकस सोने पर ही करना है. यदि आप अपनी नींद से ज्यादा तवज्जो किसी दूसरे काम को देते हैं तो आपको ये जॉब नहीं मिल पाएगी. इस ऑफर की खास बात ये है कि आपको 9 घंटे की नींद पूरी करने के लिए कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी ये मैट्रेस आपके घर पर ही लाकर देगी और इसके साथ ही आज अपनी मौजूदा जॉब भी जारी रख सकते हैं.

यदि आपको ये ऑफर अच्छा लगा और आप भी इस इंटर्नशिप प्रोग्राम में हिस्सा लेना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर आवेदन कर सकते हैं.
https://www.wakefit.co/sleepintern/

First Published: Nov 29, 2019 09:21:30 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो