BREAKING NEWS
  • कांग्रेस ने बीजेपी से पूछा, सावरकर को भारत रत्न क्यों, गोडसे को क्यों नहीं?- Read More »
  • 5 साल में देश को लूटने वालों को जेल भेजा, अब उनसे पाई-पाई वसूली जाएगी; पुणे में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- Read More »

Video: हूबहू घोड़े की तरह दौड़ लगाती है ये महिला, वीडियो देखने के बाद पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 20, 2019 05:57:19 PM
घोड़े की तरह छलांग लगाती आयला

घोड़े की तरह छलांग लगाती आयला (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

धरती पर जन्म लेने वाले प्रत्येक इंसान के पास कुछ-न-कुछ खास क्षमता या गुण होते हैं, जो सभी के पास नहीं होते. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिल्कुल एक घोड़े की तरह चलती है. इतना ही नहीं नॉर्वे की बताई जा रही ये महिला एक घोड़े की तरह ही काफी तेजी से दौड़ भी सकती है. घोड़े के अवतार में आने के बाद दौड़ लगाने के लिए यह महिला अपने दोनों पैर और दोनों हाथों का इस्तेमाल करती है. @yChernno नाम के ट्विटर पर पेज पर 14 मई को पोस्ट की गई महिला की इस वीडियो को अब तक करीब 1 करोड़ 90 लाख बार देखा जा चुका है.

Chernno नाम के इस ट्विटर अकाउंट को वैसे महज 346 लोग ही फॉलो करते हैं लेकिन इस वीडियो को 8200 लोग लाइक कर चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को 2600 रीट्वीट्स भी मिल चुके हैं. ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी आयला कर्सटिन नाम की इस महिला की कई वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं आयला एक पेशेवर रेसिंग घोड़े की तरह हर्डल्स भी पार कर सकती हैं. महिला की ऐसी तमाम वीडियोज देखने के बाद लोग इन्हें हॉर्स लेडी ( Horse Lady) का नाम दे चुके हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Ayla (@_jump_to_the_stars_and_back_) on May 16, 2019 at 10:19am PDT

कर्सटिन ने अपनी इस अद्भुत क्षमता पर बात करते हुए कहा, 'जब मैं 4 साल की थी, तो मुझे कुत्तों से बेहद प्यार था. उन्हीं की तरह हरकतें करती थी, उन्हीं की तरह दौड़ने भागने की कोशिश भी करती थी. उसके बाद मुझे घोड़े अच्छे लगने लगे, तो मैंने उनकी जीवनशैली को भी सीखना शुरू कर दिया.' बता दें कि जब आयला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियोज पोस्ट की तो लोग उन पर भद्दे कमेंट्स करते थे. जिसके बाद उन्होंने वीडियो पोस्ट नहीं करने का मन बना लिया था, हालांकि बाद में वे एक बार फिर से वीडियो पोस्ट करने लगीं.

First Published: May 20, 2019 05:41:37 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो