logo-image

100 में से 100 नंबर न आएं तो जिंदा जला दें, वायरल हुआ इंस्टीट्यूट का पैम्फलेट

छात्रों को लुभाने के लिए कोचिंग सेंटर ने इस पैम्फलेट में एक ऐसी बात लिख दी है, जो आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.

Updated on: 06 Feb 2020, 01:12 PM

नई दिल्ली:

समय के साथ-साथ सभी क्षेत्रों में कॉम्पिटीशन तेजी से बढ़ रहा है. अब चाहे वह रोजगार की बात हो या फिर बिजनेस की, कॉम्पिटीशन के इस दौर से कोई भी बच नहीं पाया है. देश के कोने-कोने में चल रहे तमाम कोचिंग सेंटर, शिक्षा के क्षेत्र में इस कॉम्पिटीशन में बने रहने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. इसी सिलसिले में सोशल मीडिया पर एक कोचिंग सेंटर का पैम्फलेट वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: ईरान में हिजाब उतारकर फेक रही महिलाएं, 'अत्याचारी कानून' के खिलाफ खुलकर हो रहा है विरोध

छात्रों को लुभाने के लिए कोचिंग सेंटर ने इस पैम्फलेट में एक ऐसी बात लिख दी है, जो आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पैम्फलेट में लिखा है, ''100 में 100 नहीं आया तो जिंदा जला दो...'' पैम्फलेट पर लिखी जानकारी के मुताबिक यह 'करण इंस्टीट्यूट' रांची के लालपुर में स्थित है. इंस्टीट्यूट ने छात्रों को एडमिशन के लिए लुभाने के लिए पैम्फलेट पर ये बातें लिखी थीं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें- Viral: शाहीन बाग में भाषण देने की तैयारी कर रहा था मौलाना! तभी हुआ कुछ ऐसा.. वायरल हो गया वीडियो

इतना ही नहीं इंस्टीट्यूट के पैम्फलेट पर ये भी लिखा गया है, ''चैलेंज है, इससे छोटा, आसान और तेज कुछ नहीं है''. बता दें कि इससे पहले एक ऐसा ही विज्ञापन देखने को मिला था. इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स के लिए एक दीवार पर लिखा था, ''दिनदहाड़े इंग्लिश बोलना सीखें''. इस विज्ञापन ने भी सोशल मीडिया पर काफी 'वाहवाही' लूटी थी.