logo-image

VIDEO: आश्चर्य! देखते ही देखते पूरी बकरी निगल गया अजगर (Python)

VIDEO: असम में एक विशालकाय अजगर (Python) ने देखते ही देखते पूरी बकरी को निगल लिया और लोग देखते ही रह गए. हालांकि बकरी को निगलने की वजह से अजगर से चला भी नही जा पा रहा था.

Updated on: 18 Apr 2020, 11:21 AM

नई दिल्ली:

VIDEO: अजगर (Python) के विकराल रूप के बारे में तो हर किसी को जानकारी है. अजगर से जुड़ा ताजा मामला यह है कि असम में एक विशालकाय अजगर ने देखते ही देखते पूरी बकरी को निगल लिया और लोग देखते ही रह गए. हालांकि बकरी को निगलने की वजह से अजगर से चला भी नही जा पा रहा था. ऐसे में गांव वालों ने अजगर को बंधक बना लिया और उसके साथ शरारत करने लग गए. असम के बैहता चरियल गांव की इस घटना ने लोगों को हतप्रभ कर दिया है. वहीं गांव के किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाकर यूट्यूब के ऊपर अपलोड कर दिया.

यह भी पढ़ें: VIDEO : कमरा बंद कर लड़कियां कुछ ऐसा कर रही थीं, मां ने देखा तो चप्‍पलों से धुना

अबतक करीब 30 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूट्यूब पर वीडियो आने के बाद यह वायरल हो गया है. इसे अबतक करीब 30 लाख लोग देख चुके हैं. गांव वालों के मुताबिक इस अजगर की लंबाई करीब 15 फीट है. लोग इस वीडियो को फेसबुक पर भी काफी शेयर कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक बैहता चरियल गांव जंगल के बेहद करीब है. कुछ दिन पहले ही ग्रामीणों ने देखा कि एक अजगर का पेट फूला हुआ है और वह रेंग नहीं पा रहा है. उसके बाद धीरे-धीरे गांव वाले इकट्ठा होना शुरू हो गए. जानकारी के मुताबिक गांव वालों ने अजगर को मुंह लत्ता और झाड़ियों से रस्सी की तरह बांध दिया जिसकी वजह से अजगर पूरी तरह से लाचार हो गया.

जानकारी के मुताबिक गांव के ही कुछ लड़के अजगर को पीटते हुए भी देखा गया. इसके अलावा एक व्यक्ति द्वारा अजगर के पेट में लकड़ी से कुरेदते हुए भी देखा गया. चूंकि अजगर का पेट फूला हुआ था इसलिए वह किसी भी तरह का हरकत करने में असमर्थ था. हालांकि अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि ग्रामीणों ने उस अजगर के साथ आखिर में क्या किया.