logo-image

Uber कैब ड्राइवर ने लड़की को दिया था मसाज का ऑफर, उससे पहले कर चुका था ये घिनौना कांड

स्टीफनी कॉरबेट (22) नाम की लड़की अपने कुछ दोस्तों के साथ नाइट आउट के बाद घर लौट रही थी. उन्होंने घर जाने के लिए उबर कैब बुक की थी.

Updated on: 24 Aug 2019, 01:54 PM

नई दिल्ली:

लड़की के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले उबर कैब ड्राइवर को मंगलवार को मेलबर्न की एक कोर्ट ने दोषी पाया और उस पर 4.30 लाख रुपये का जुर्माना लगाकर छोड़ दिया. कोर्ट के इस फैसले से पीड़िता संतुष्ट नहीं है. उसका कहना है कि उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले कैब ड्राइवर को जेल की सजा सुनाई जानी चाहिए थी. बीते साल हुई ये वारदात ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की है. वारदात के बाद लड़की की शिकायत पर कंपनी ने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया था.

ये भी पढ़ें- कुतिया के साथ जबरदस्ती सेक्स करने वाला युवक गिरफ्तार, पेटा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

स्टीफनी कॉरबेट (22) नाम की लड़की अपने कुछ दोस्तों के साथ नाइट आउट के बाद घर लौट रही थी. उन्होंने घर जाने के लिए उबर कैब बुक की थी. स्टीफनी के दो दोस्त रास्ते में ही उतर गए, उनका घर आगे था इसलिए वे कैब में ही बैठी रहीं. कैब में स्टीफनी को अकेले देख ड्राइवर ने उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी. लड़की ने ड्राइवर का काफी विरोध किया लेकिन वह नहीं माना और लगातार उसके शरीर को जहां-तहां छूने लगा.

ये भी पढ़ें- बेटी की सहेली को नहाता देख बिगड़ी दरिंदे बाप की नीयत, घुस गया बाथरूम में और फिर...

स्टीफनी ने बताया कि ड्राइवर ने उसे कमजोर समझकर छेड़खानी की. इतना ही नहीं, जब स्टीफनी कैब से उतर रही थी तो ड्राइवर ने बेहद ही गंदे लहजे में उसकी मसाज करने के लिए भी कहा था. वारदात के समय वह काफी डर गई थी जिसकी वजह से उसका शरीर भी बिल्कुल ठंडा पड़ गया था. हैरानी की बात ये है कि छेड़छाड़ करने वाला ड्राइवर उबर का एक विश्वसनीय ड्राइवर था. दोषी 4 साल से उबर कैब चला रहा था जिसकी रेटिंग्स भी काफी अच्छी थी.