दुल्हन के बगल में दूल्हे को खुलेआम पिलाई जा रही है शराब, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : February 22, 2020 04:06:41 PM
दुल्हन के बगल में दूल्हे को खुलेआम पिलाई जा रही है शराब, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दूल्हे को शराब पिलाते रिश्तेदार (Photo Credit : सोशल मीडिया )

नई दिल्ली:  

हमारे देश की विविधता ही इसे दुनिया के बाकी देशों से काफी अलग बनाता है. हिंदुस्तान अपनी खूबसूरत संस्कृति और विभिन्न परंपराओं के लिए ही जाना जाता है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देखेंगे कि शादी के बाद किसी रीति-रिवाजों के तहत लोग दूल्हे को शराब पिलाकर भेंट दे रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के ठीक बगल में ही दुल्हन भी बैठी हुई है और ये सभी रिवाज चोरी-छुपे नहीं बल्कि खुलेआम हो रहा है.

ये भी पढ़ें- प्रेमी से मैराथन सेक्‍स के बाद वेलेंटाइन डे के दिन महिला की मौत

वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि जिस जगह पर ये अजीबो-गरीब रिवाज हो रहा है, वहां कई तरह के ड्राई फ्रूट्स, पानी की बोतल, सोडा की बोतल, कोल्ड ड्रिंक की बोतल के साथ-साथ शराब की भी बोतल रखी हुई है. जिसके बाद एक-एक करके पुरुष आ रहे हैं और दूल्हे को शराब का घूंट पिलाकर उसे भेंट दे रहे हैं. वायरल वीडियो को Brainless Baba नाम के फेसबुक पेज पर बीते सोमवार को पोस्ट किया गया था, जिसे अभी तक 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मैनचेस्टर युनाइटेड के नन्हे फैन ने लिवरपूल कोच को मैच हारने के लिए लिखा लेटर

एडमिन ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''पता नहीं हमारे यहां ये रिवाज कब शुरू होगा.'' वीडियो को 71 हजार से भी ज्यादा फेसबुक यूजर्स शेयर कर चुके हैं तो वहीं 2 लाख 64 हजार से भी ज्यादा लोग इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं. हालांकि ये वीडियो कहां की है और कितनी पुरानी है, इसके विषय में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.

First Published: Feb 22, 2020 04:06:41 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो