logo-image

दूल्हे के परिवार को पसंद नहीं आई दुल्हन की साड़ी तो कैंसल कर दी शादी, जानें फिर क्या हुआ

हासन जिले के एसपी की मानें तो बुधवार को शादी के दौरान जब रस्में चल रही थीं, तभी लड़के के परिजनों ने दूल्हन की साड़ी को लेकर आपत्ति जताई थी.

Updated on: 09 Feb 2020, 06:32 PM

नई दिल्ली:

हमारे देश में शादी-ब्याह कोई मामूली खेल नहीं है. देश में ऐसी कई खबरें आती रहती हैं जिनमें छोटी-छोटी वजह से शादियां टूट जाती हैं. इसी कड़ी में कर्नाटक के हासन जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी ही शादी छोड़कर चला गया क्योंकि उसके परिवार को दूल्हन की साड़ी पसंद नहीं आई थी. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि यह एक लव मैरिज थी, जिसे अरेंज मैरिज में तब्दील किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दूल्हा बीएन रघुकुमार अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Video: चलती ट्रेन से गिरकर बुरी तरह घायल हो गया था यात्री, उठाने के लिए पीछे गई भारतीय रेल

पूरा मामला बीते बुधवार का बताया जा रहा है कि जब 29 साल का रघु बारात लेकर अपनी प्रेमिका के चौखट पर पहुंचा था. इस पूरे मामले में हासन जिले के एसपी श्रीनिवास गौड़ा ने जानकारी देते हुए कहा कि रघु और संगीता के बीच पिछले एक साल से प्रेम संबंध थे. जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. शादी के लिए तैयार होने के बाद कपल ने अपने-अपने घर में भी शादी को लेकर बात की. खैर यहां तो कपल को कोई समस्या नहीं हुई क्योंकि लड़का और लड़की का परिवार शादी के लिए राजी हो गया.

ये भी पढ़ें- Viral: 'मां तो मां होती है', सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर को देख रो पड़ेंगे आप

एसपी की मानें तो बुधवार को शादी के दौरान जब रस्में चल रही थीं, तभी लड़के के परिजनों ने दूल्हन की साड़ी को लेकर आपत्ति जताई थी. रघु के घर वालों को दूल्हन की साड़ी पसंद नहीं आई, उनका कहना था कि संगीता ने घटिया क्वालिटी की साड़ी पहनी थी. इतना कुछ होने के बाद रघु के परिजनों ने संगीता से साड़ी चेंज करने के लिए कहा था. रघु के परिजनों की ये बात संगीता के परिजनों को नहीं पसंद आई और हंगामा हो गया.

ये भी पढ़ें- रात दो बजे खटखटाता था महिला का दरवाजा और फेंक देता था कंडोम के पैकेट

छोटी-सी बात पर बवाल होने के बाद रघु के परिवार ने शादी के लिए मना कर दिया. शादी के लिए मना करने के बाद परिजनों ने रघु को वहां से भाग जाने के लिए कह दिया. फिलहाल इस पूरे मामले में संगीता के परिजनों ने आरोपी रघुकुमार के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा दिया है. फिलहाल रघु पुलिस की पकड़ से बाहर है, जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है.