logo-image

लड़की ने कंडोम में छिपा अंडरवियर में रखी ड्रग्स, पार्टी में पहुंचती तो...

19 साल की एक हेयर ड्रेसर युवती को सिडनी के एक फेस्टिवल में पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने अपने पास ड्रग्स रखी थी. इस लड़की ने कंडोम के अंदर कोकेन (Cocaine) और केटामाइन (Ketamine) की टेबलेट्स अपने अंडरवियर (Underwear) में रखी थी

Updated on: 12 Feb 2020, 06:01 PM

नई दिल्ली:

ड्रग्स (Drugs) का नशा बेहद खतरनाक होता है. चोरी छिपे इसे लेने वालों की तादात लगातार बढ़ती जा रही है. कुछ लोग इसे छिपाकर लेने को बहादुरी का काम समझते हैं तो कुछ इससे परेशानी में आ जाते हैं. 19 साल की एक हेयर ड्रेसर (Hairdresser) के साथ भी कुछ ऐसा ही वाकया हुआ. इस युवती को सिडनी के एक फेस्टिवल में पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने अपने पास ड्रग्स रखी थी. इस लड़की ने कंडोम के अंदर कोकेन (Cocaine) और केटामाइन (Ketamine) की टेबलेट्स अपने अंडरवियर (Underwear) में रखी थीं.

यह भी पढ़ेंः रात दो बजे खटखटाता था महिला का दरवाजा और फेंक देता था कंडोम के पैकेट

जानकारी के मुताबिक इस हेयरड्रेसर का नाम है ताया क्रोथर (Tayah Crowther) है. केवल 19 साल की इस हेयर ड्रेसर को ड्रग्स की ऐसी लत लगी कि इसे लेने में वह पीछे नहीं हटी. ताया क्रोथर ने पुलिस के सामने एक बात का माना कि उसने अंडरवियर के अंदर कंडोम (Condom) में कोकेन और केटामाइन छिपाया था. मामला तब का है जब सिडनी में फील्ड डे फेस्टिवल चल रहा था. ताया भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ इस फेस्टिवल में पहुंची थी. वहां पर उसने अंडरवियर के अंडर एक कंडोम में ये दोनों प्रतिबंधित ड्रग्स छिपा रखे थे.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 'मसाज' कराना चाहता था युवक, मसाज पार्लर में तोड़ दी हड्डी

पुलिस को इस पर शक हुआ. पुलिस ने ताया को जांच के लिए रोक लिया. जैसे ही पुलिस उसके पास पहुंची तो उसके हावभाव बदल गए. इससे पुलिस को ताया पर शक हो गया. जांच के लिए उसे एक निजी टेंट में ले जाया गया. जहां महिला पुलिस ने उसके कपड़े उतरवाकर जांच की तो उसके अंडरवियर से कंडोम निकला. उस कंडोम में ये ड्रग्स रखे हुए थे. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर गोसफोर्ड लोकल कोर्ट में पेश किया. जानकारी के मुताबिक ताया क्रोथर सिडनी के एक मशहूर सैलून (Salon) में चीफ हेयरड्रेसर है. हालांकि कोर्ट में ताया ने कहा कि उसने गलती से गलत कंडोम उठा लिया होगा. क्योंकि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने कंडोम में दो बैग्स कोकेन और एक छोटा बैग केटामाइन का रखा था.