logo-image

बाप बनने जा रहा 10 साल का लड़का, 13 साल की लड़की को कर दिया था प्रेग्नेंट

इवान की उम्र महज 10 साल है. यह खबर आते ही सनसनी फैली दी है. सभी के दिमाग में एक ही सवाल आ रहा है कि क्या 10 साल का लड़का 13 साल की लड़की को प्रेग्नेंट कर सकता है.

Updated on: 05 Mar 2020, 12:18 PM

नई दिल्ली:

महज 10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को प्रेग्नेंट (Pregnant) किया है. आपको ये जानकर बहुत हैरानी हुई होगी, लेकिन सत्य है. यह घटना सबको हैरान कर दिया है. मेडिकल रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हो चुकी है. डारिया नामक एक लड़की ने दावा किया है कि वह गर्भवती है. डारिया ने बताया कि उसने इवान के साथ सेक्स किया था, इसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई. इवान की उम्र महज 10 साल है. यह खबर आते ही सनसनी फैली दी है. सभी के दिमाग में एक ही सवाल आ रहा है कि क्या 10 साल का लड़का 13 साल की लड़की को प्रेग्नेंट कर सकता है.

 यह भी पढ़ें- भाभी की बहन से बेइंतहा इश्क करता था युवक, फिर एक दिन दोनों ने कर लिया सुसाइड

टॉक शॉ के दौरान दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया

मिरर के अनुसार, दोनों नाबालिग प्रेमी जोड़ी ने रसिया के पब्लिक टॉक शॉ में इस बात का खुलासा किया था. टॉक शो में उन्होंने अपने रिलेशनशिप (Relationship) के बारे में सभी को बताया. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उन दोनों के बीच पहली नजर में प्यार हुआ. इवान कैसे दरिया के प्यार में कैद हो गया. डारिया ने बताया कि इवान उससे तब से प्यार करने लगा, जब उसके एक दोस्त ने उससे परिचय करवाया था. पहली ही नजर में इवान दरिया को दिल दे बैठा. उस मुलाकात के बाद इवान दरिया से बेपनाह मोहब्बत करने लगा. लेकिन डारिया को इसके बारे में खबर नहीं थी कि इवान उससे इतना प्यार करता है.

यह भी पढ़ें- पति ने 4 दोस्तों संग मिलकर किया पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

इवान के धर पर सेक्स करने से हुआ प्रेग्नेंट

डारिया को तब पता चला, जब इवान ने उसे प्रोपोज किया. इवान ने बताया कि वह बहुत प्यार करता है. इसके बाद डारिया भी ना नहीं कर पाई. दोनों इश्क के जंजीर में बंध गए. डारिया ने बताया कि इसके बाद वे लोग धीरे-धीरे बहुत करीब होते चले गए. दोनों आपस में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लग गए. जितने भी उसके पास वक्त होता था, वे लोग चाहते थे हम आपस में खूब समय बिता सकूं. वे लोग गलियों में हाथ पकड़कर, किस करते हुए चल रहे थे. खूब इंज्वाय करते हुए चलते थे. टॉक शॉ के दौरान जब उससे पूछा गया कि वे कैसे प्रेग्नेंट हुई, तो उन्होंने बताया कि उसने इवान के घर पर सेक्स किया था.

सेक्स किट से हुई थी पुष्टि

जब उसकी मां घर पर नहीं थी. इसके बाद हम एक दूसरे से शर्म के मारे कंबल के नीचे छिप गए. जब डारिया की मां ऐलेना से पूछा गया कि जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी सेक्स और गर्भवती थी, तो उन्हें कैसा लगा. ऐलेना ने कहा कि मैं सदमे में थी. मैं एक शब्द भी नहीं कह सकती थी. इसलिए जब वह बीमार हो गई, तो मैंने एक प्रेगनेंसी किट लाई, जिसमें पुष्टि हुई कि वह प्रेग्नेंट है.डारिया और इवान दोनों ने गर्भावस्था को बनाए रखने पर जोर दिया है. इवान की इच्छा है कि डारिया उसके बच्चे को जन्म दें. इवान और डारिया के फैसले का दोनों की माताएं भी समर्थन कर रही हैं.