नाबालिग BF से मिलने के लिए फ्लाइट पकड़कर 1442 किमी दूर चली गई 10वीं की छात्रा, हैरान कर देगा पूरा मामला

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 28, 2019 10:27:12 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

फरवरी 2004 को आस्तित्व में आया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक आज के समय का सबसे ताकतवर मीडिया बन चुका है. फेसबुक ने अभी तक के अपने सफर में लाखों-करोड़ों लोगों को मिलाया. इनमें ऐसे लोगों की संख्या भी काफी ज्यादा है जो फेसबुक के जरिए ही रिलेशनशिप में आए. हालांकि फेसबुक पर अपनी असली पहचान बनाकर किसी के साथ फर्जी रिश्ते बनाने वाले लोगों की संख्या भी काफी ज्यादा है. इसी कड़ी में आज हम आपको फेसबुक पर बने एक ऐसे रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- 83 साल के बूढ़े पर यूं फिदा हुई 56 साल छोटी लड़की, एक महीने के अंदर कर ली शादी

दरअसल, 10वीं में पढ़ने वाली बेंगलुरू की एक लड़की फेसबुक के जरिए भोपाल के एक नाबालिग लड़के के साथ रिलेशनशिप में आई थी. लड़की अपने बॉयफ्रेंड का कैरेक्टर चेक करने के लिए 1442 किलोमीटर का सफर तय कर बेंगलुरू से फ्लाइट पकड़कर भोपाल में सीधे उसके घर जा पहुंची. घर पर लड़की को देखकर लड़के की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई. आनन-फानन में लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए तुरंत होटल में एक कमरा बुक कराया. लड़की होटल के कमरे में रुकी रही, इसी दौरान लड़के ने उसे वापस घर लौटने के लिए बहुत समझाया. लड़की अपनी जिद पर अड़ी रही और वापस घर जाने के लिए तैयार ही नहीं हुई. जिसके बाद लड़का उसे होटल में ही छोड़कर वापस अपने घर चला गया.

ये भी पढ़ें- विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: खेल मंत्री ने मेडल जीतने वाले दिव्यांग खिलाड़ियों को बांटे 1 करोड़ 82 लाख रुपये

लड़के के जाने के बाद गुस्साई लड़की ने होटल से चेक-आउट कर दिया और भोपाल के हबीबगंज बस अड्डे जा पहुंची. हबीबगंज से गुजर रहे पुलिस के एक वाहन ने लड़की को रोते हुए देखा तो उसे काउंसलिंग के लिए चाइल्ड वेल्फेयर कमिटी (सीडब्ल्यूसी) को सौंप दिया. सीडब्ल्यूसी अधिकारी ने बताया कि उन्होंने बेंगलुरू में उसके पिता से संपर्क किया. जिसके बाद उसके पिता भोपाल आकर उसे वापस बेंगलुरू ले गए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 10वीं में पढ़ने वाली ये लड़की एक कॉल सेंटर में जॉब भी करती है.

First Published: Aug 28, 2019 10:27:12 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो