logo-image

रेल में अगर करते हैं Pantry का इस्तेमाल तो हो जाएं सावधान, ये जरूर पढ़ें

रेल यात्रा (Rail Yatra) के दौरान आईआरसीटीसी (IRCTC) की ओर से दिए जाने वाले खाने की Quality पर सवाल तो पहले से उठते ही रहे हैं लेकिन इस बार जो हुआ है उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Updated on: 22 Feb 2020, 09:42 AM

highlights

  • IRCTC का खाना खाने वालों के लिए ये खबर चौंका देने वाली है. 
  • आईआरसीटीसी का खाने पर पहले से ही सवाल उठने लगते हैं. 
  • शिकायत के बाद तो जैसे रेलवे के होश ही उड़ गए. 

नई दिल्ली:

रेल यात्रा (Rail Yatra) के दौरान आईआरसीटीसी (IRCTC) की ओर से दिए जाने वाले खाने की Quality पर सवाल तो पहले से उठते ही रहे हैं लेकिन इस बार जो हुआ है उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. शुक्रवार को शेषाद्री एक्सप्रेस में आईआरसीटीसी के खाने में कुछ ऐसा मिला कि यात्रियों के होश ही उड़ गए. इस ट्रेन के खाने में दरअसल मकड़ी मिलने का मामला सामने आया है। मितेश सुराणा नाम के एक रेल यात्री ने इसकी तस्वीर ट्वीट करते हुए रेल मंत्रालय से शिकायत की.

यह भी पढ़ें: अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्‍कर-ए-तैयबा के 2 आतंकियों को ढेर किया

शिकायत के बाद तो जैसे रेलवे के होश ही उड़ गए. शिकायत होने के करीब 10 मिनट बाद ही रेल मंत्रालय की ओर से इस वाकये पर खेद जताया गया। रेलवे सेवा की ओर से किए गए जवाबी ट्वीट में मंत्रालय ने मितेश से कार्रवाई के लिए पीएनआर नंबर समेत कई आवश्यक जानकारी भी मांगी गई.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी की मुहिम को झटका, ड्रीम प्रोजेक्‍ट को गंभीरता से नहीं ले रहे सांसद

यात्री मितेश ने अपने ट्वीट में जानकारी दी है कि IRCTC की ओर से परोसी गई बिरयानी में मकड़ी निकलने की शिकायत जब उन्होंने पेंट्री कार के प्रबंधक से की तो सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने तस्वीर के साथ रेल मंत्री, रेल मंत्रालय और आईआरसीटीसी को टैग करते हुए शिकायत की