logo-image

Video: बारिश के दौरान शख्स के ऊपर गिरी बिजली, उसके बाद जो हुआ.. मंजर देख कांप जाएगी रूह

वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे लेकिन अच्छी बात यही है कि जिस शख्स के ऊपर बिजली गिरी थी वह बिल्कुल ठीक है. शख्स का नाम रोमुलस मैकनील है, जिसने अपने फेसबुक अकाउंट पर आपबीती साझा की है.

Updated on: 21 Aug 2019, 04:10 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के साउथ कैरोलीना से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए कुदरत के कहर को देखकर हर कोई हैरान है. बड़े-बूढ़े कहते हैं कि तेज बारिश के समय घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए, बिजली गिरने का डर रहता है. आज हमने बड़े-बूढ़ों की इस सलाह को सच होते देख लिया, हालांकि राहत की बात ये है कि इस आपदा में किसी भी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स बारिश के दौरान छाता लेकर एक पार्क में टहल रहा था, तभी उसके ऊपर बिजली गिर गई.

ये भी पढ़ें- UP: 10 साल तक बड़ी बेटी का रेप करता रहा दरिंदा, फिर छोटी बेटी पर खराब हुई नीयत तो खुल गया कच्चा-चिट्ठा

वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे लेकिन अच्छी बात यही है कि जिस शख्स के ऊपर बिजली गिरी थी वह बिल्कुल ठीक है. शख्स का नाम रोमुलस मैकनील है, जिसने अपने फेसबुक अकाउंट पर आपबीती साझा की है. रोमुलस ने इस पूरी घटना की वीडियो भी शेयर की है. वीडियो में आप देखेंगे कि जब रोमुलस के ऊपर बिजली गिरी तो उनके हाथ से छाता छूट गया. जिसके बाद रोमुलस बहुत ही बुरी तरह से घबरा गए थे. उन्होंने तुरंत अपना छाता उठाया और वहां से भाग गए.

लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- VIDEO: धरती पर खाना न मिले तो हवा में उड़कर शिकार करता है ये सांप, वन विभाग को यहां मिला ये अजीबो-गरीब जीव

रोमुलस ने इस वीडियो को 16 अगस्त को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो को अभी तक 2 लाख 48 हजार बार देखा जा चुका है. रोमुलस के साथ घटी इस घटना को उनके 156 दोस्तों ने शेयर भी किया है. इस पूरी आपदा में रोमुलस काफी भाग्यशाली थे कि आसमानी बिजली भी उनका कुछ नहीं कर पाई. ज्यादातर मामलों में देखा जाता है कि ऐसी आसमानी बिजली जहां भी गिरती है, उसे तहस-नहस कर देती है.