BREAKING NEWS
  • करतारपुर पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, इन्हें अपनी संस्कृति प्यारी देश की नहीं- पीएम मोदी- Read More »
  • पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान के चलते ही कमलेश तिवारी की हत्या हुई, यूपी डीजीपी ने की पुष्टि- Read More »
  • भारत और चीन के संबंध शर्तों की मोहताज नही- चीनी राजदूत सन वेइदॉन्ग- Read More »

लड़कियों का रेप करता था शौहर और वीडियो बनाती थी बेगम, सीरियल रेप का मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 20, 2019 04:08:47 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के रावलपिंडी से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने 45 लड़कियों के साथ किए गए रेप की वारदात को कबूल कर लिया है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि जब कासिम जहांगीर लड़कियों का रेप करता था तो उसकी पत्नी किरण महमूद उसका वीडियो बनाती थी. पाकिस्तान का ये जल्लाद कपल रेप की वीडियो को एडल्ट वेबसाइटों को बेच दिया करते थे, जिससे इनकी मोटी कमाई हो जाती थी. सिलसिलेवार रेप का ये सनसनीखेज खुलासा एक शादीशुदा छात्रा की शिकायत के बाद हुआ.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में क्यों Hit हो रही हैं JNU की शेहला राशिद, भारतीय सेना के खिलाफ किए थे झूठे Tweets

छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि कासिम जहांगीर ने जॉर्डन कॉलेज के बाहर से उसे अगवा कर अपने घर ले गया था, जहां उसने छात्रा के साथ दरिंदगी की थी. छात्रा ने बताया कि रेप करने के बाद उसने मुंह खोलने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल में कासिल के घर से कई लड़कियों के साथ की गई दरिंदगी की वीडियो और फोटो बरामद कर ली है. कासिम ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी शिकार हुई लड़कियों में 8 से 12 साल तक की बच्चियां भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- SL vs NZ: टी-20 सीरीज से केन विलियमसन और ट्रेंट बोल्ट OUT, इस खिलाड़ी को मिली टीम की कप्तानी

इस मामले की अब काफी संवेदनशीलता से जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि कासिम और किरण लड़कियों के साथ रेप कर वीडियो बनाकर उनसे पैसे ऐंठने के लिए ब्लैकमेल भी करते थे. पुलिस ने बताया कि यदि छात्रा कासिम की काली करतूतों के बारे में नहीं बताती तो इसकी शिकार हुई लड़कियों की संख्या और भी ज्यादा बढ़ सकती थी. पुलिस की मानें तो कासिम और किरण की दरिंदगी की शिकार हुई कई लड़कियों के परिजनों ने सब कुछ जानने के बाद भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.

ये भी पढ़ें- Video: ट्रायल में फिसड्डी साबित हुए मध्य प्रदेश के रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

रावलपिंडी के एक इंटरनल सिक्योरिटी एक्सपर्ट इसरार अहमद राजा ने बताया कि ये मामला एक बेहद ही संगीन और संवेदनशील है. उन्होंने इस स्कैंडल को हाल का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल करार दिया है. राजा को संदेह है कि कासिम की दरिंदगी का शिकार हुई लड़कियों की संख्या 150 से भी ज्यादा हो सकती है. राजा ने कहा कि हमारी पुलिस के पास एडवांस ट्रेनिंग और नई तकनीक नहीं है जिसकी वजह से जांच अधिकारियों को ऐसे मामलों में आरोपी के जुर्म को साबित करना कई बार कठिन होता है. ऐसे में संदिग्ध के कोर्ट से छूटने का खतरा बना रहता है.

First Published: Aug 20, 2019 04:08:26 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो