BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

एक नहीं, दो नहीं, तीन भी नहीं 250 बच्चों के साथ की ये शर्मनाक हरकत, डायरी से हुआ खुलासा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 24, 2019 11:55:27 AM
250 बच्चों के साथ यौन हिंसा

250 बच्चों के साथ यौन हिंसा (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

फ्रांस से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक फ्रांस के जोनजैक में एक बड़े सर्जन के ऊपर करीब 250 बच्चों के साथ यौन शोषण का आरोप लगा है. 66 वर्षीय डॉक्टर जोल ली स्कॉरनेक पर आरोप है कि उसने 3 दशक तक बच्चों के साथ यौन हिंसा की है. उसने इन घटनाओं को अंजाम देने के लिए बच्चों को पहले बेहोशी की दवा दी और उसके बाद बच्चों के साथ शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें: UP: 10 साल तक बड़ी बेटी का रेप करता रहा दरिंदा, फिर छोटी बेटी पर खराब हुई नीयत तो खुल गया कच्चा-चिट्ठा

पहले भी दोषी ठहराया जा चुका है डॉक्टर
करीब 14 साल पहले डॉक्टर को बच्चों के साथ यौन हिंसा की फोटो रखने के लिए दोषी ठहराया भी जा चुका है. हालांकि डॉक्टर को वहां की सरकार ने 2017 में दोबारा प्रैक्टिस की अनुमति दे दी थी. वहीं 2017 में डॉक्टर को 4 और 6 साल की दो छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था. 250 बच्चों के साथ यौन हिंसा से जुड़े इस मामले को फ्रांस के इतिहास में सबसे बड़ा स्कैंडल माना जा रहा है. बता दें कि आरोपी डॉक्टर पेट की सर्जरी का डॉक्टर है और उसके ऊपर छोटे लड़के और लड़कियों दोनों के साथ यौन शोषण करने का आरोप है.

डॉक्टर ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोप को नकारा है. हालांकि उसने उनके साथ खराब व्यवहार की बात को स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. डॉक्टर को अब ट्रायल को सामना करना पड़ेगा. पुलिस की जांच के दौरान पुलिस को डॉक्टर के पास से एक डायरी भी मिली है उसी में करीब 250 बच्चों के साथ यौन हिंसा का जिक्र किया गया है. वहीं डॉक्टर के वकील ने कहा है कि डॉक्टर ने डायरी में सभी काल्पनिक बातें लिखी हैं.

First Published: Aug 24, 2019 11:55:27 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो