logo-image

सैलून ने 650 लोगों को फ्री में दिया 'अभिनंदन कट', मालिक ने कहा- देश के हर मर्द के चेहरे पर दिखने चाहिए अभिनंदन

अभिनंदन कट कराने वाले लोगों का कहना है कि वे काम से अभिनंदन तो नहीं बन सकते, लेकिन वे उनके स्टाइल को तो फॉलो कर ही सकते हैं.

Updated on: 07 Mar 2019, 12:50 PM

बेंगलुरू:

पाकिस्तान के कब्जे से लौटकर भारत आए भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पूरे देश के हीरो बन चुके हैं. खासतौर पर वे युवाओं के लिए एक प्रेरणा बन चुके हैं, लिहाजा देश का युवा अब उन्हें फॉलो करने के लिए विभिन्न प्रकार के तरीके अपना रहा है. लोगों ने देश के जांबाज योद्धा अभिनंदन के हेयरस्टाइल के साथ-साथ उनके मूंछों का भी स्टाइल फॉलो करना शुरू कर दिया है. जहां एक ओर देश का युवा अभिनंदन के हेयरस्टाइल और मस्टैच स्टाइल को फॉलो कर रहा है, लोगों में अभिनंदन के स्टाइल को कॉपी करने का क्रेज इतना बढ़ चुका है कि सैलून में घुसते ही लोग हजाम से 'अभिनंदन कट' कराने की डिमांड कर रहे हैं.

सैलून के मालिक नानेश ठाकुर, तस्वीर: बीबीसी हिंदी

ये भी पढ़ें- महाशिवरात्रि के साथ संपन्न हुआ आस्था का कुंभ, जेपी नड्डा और देवेंद्र फणनवीस भी पहुंचे.. देखिए आखिरी दिन की कुछ खास तस्वीरें

सिर्फ भारत और पाकिस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया इस वक्त भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन का लोहा मान रही है. ऐसे में देश के लोगों के लिए अभिनंदन न सिर्फ एक प्रेरणा हैं, बल्कि वे अब देश के हीरो बन गए हैं. कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरू के एक सैलून मालिक ने एक दिन के लिए सभी ग्राहकों के लिए 'अभिनंदन कट' को फ्री कर दिया. एक दिन के इस ऑफर में Nanesh Advanced Hair Studio ने करीब 650 से ज्यादा लोगों को मुफ्त सेवा दी. सैलून के मालिक नानेश ठाकुर ने कहा कि अभिनंदन ने हमारे देश के लिए बहुत कुछ किया है, ऐसे में हमारे देश के ज्यादा से ज्यादा लोगों के चेहरे पर अभिनंदन जी दिखने चाहिए.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS 2nd ODI: मैदान पर भूखे शेर की तरह उतर सकता है ऑस्ट्रेलिया, लेकिन भारत को ये फायदा मिलना तय

अभिनंदन कट कराने वाले लोगों का कहना है कि वे काम से अभिनंदन तो नहीं बन सकते, लेकिन वे उनके स्टाइल को तो फॉलो कर ही सकते हैं. आज के समय में देश का युवा विंग कमांडर का बहुत बड़ा फैन बन गया है. लोगों में लगातार अभिनंदन कट का क्रेज बढ़ता जा रहा है. बता दें कि बेंगलूरू का Nanesh Advanced Hair Studio शहर का जाना-माना सैलून है और यहां कटिंग कराना हर किसी के वश की बात नहीं है.