logo-image

गंभीर रूप से घायल अस्पताल के बेड पर थी लड़की, घर वालों ने इस शख्स से करा दिया निकाह.. जानें पूरा मामला

काफी कोशिशों के बाद भी जब दोनों के परिवार इस रिश्ते को लेकर राजी नहीं हुए तो रेशमा और नवाज ने एक बेहद ही खतरनाक फैसला लिया.

Updated on: 12 Jan 2019, 10:44 AM

हैदराबाद:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से प्रेम कथा का एक अनोखा मामला सामने आया है. हैदराबाद के विकराबाद में एक प्रेमी युगल ने अस्पताल में पूरे परिवार की मौजूदगी में निकाह किया. अगर आपके मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर इस जोड़े ने अस्पताल में शादी क्यों की, तो आपके मन में उठ रहे इस सवाल का जवाब हमारे पास है. दरअसल रेशमा और नवाज एक-दूसरे से बेशुमार मोहब्बत करते थे, लेकिन दोनों के परिजनों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था.

काफी कोशिशों के बाद भी जब दोनों के परिवार इस रिश्ते को लेकर राजी नहीं हुए तो रेशमा और नवाज ने एक बेहद ही खतरनाक फैसला लिया. दोनों ने आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का उपचार चल रहा है. इसी बीच अपने-अपने बच्चों के भविष्य और उनकी सलामती को देखते हुए दोनों परिवार इस रिश्ते को लेकर सहमत हो गया.

परिवारों की आपसी सहमति के बाद रेशमा और नवाज का निकाह अस्पताल में ही कराया गया. इसके लिए अस्पताल में खास इंतजाम कराए गए थे. इस अनोखे निकाह में दोनों परिवार के साथ-साथ रिश्तेदार और जानकार भी मौजूद थे.