BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

शादीशुदा 45 साल की महिला 20 साल छोटे युवक की हुई ऐसी दीवानी, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर 'कांप' जाएंगे आप

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 06:31:02 AM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

ख़ास बातें

  •  दिल्ली की 45 साल की महिला को 20 साल के युवक से हुआ प्रेम.
  •  प्रेम में दीवानी महिला अपने पति और बच्चे को छोड़ पहुंची युवक के पास.
  •  अब युवक का पिता अपने बेटे को महिला से बचाने के लिए भटक रहा दर-दर.

नई दिल्ली:  

प्यार उम्र और सामाजिक ताने-बाने का मोहताज नहीं होता है. इस बात की पुष्टि एक बार फिर फेसबुक पर पनपी एकतरफा प्रेम कथा से होती है. इस प्रेम कहानी की दिल्ली निवासी 45 साल की नायिका फेसबुक पर एक 25 वर्षीय युवक के प्रेम में इस कदर दीवानी हुई कि अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज आ गई. यहां आकर महिला युवक को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गई है. अब युवक का पिता अपने बेटे को बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगाने के साथ-साथ इधर-उधर भटक रहा है.

यह भी पढ़ेंः अलका लांबा ने पीएम मोदी को बताया ढोंगी और बहुरूपिया, 'कविता' के जरिए ऐसे किया वार

यह है मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली में उच्च पद पर पदस्थ एक अधिकारी की पत्नी की कुछ समय पहले प्रयागराज के लूकरगंज के एक युवक से सोशल साइट पर दोस्ती हुई. फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शुरू हुई चैटिंग उन्हें करीब ले आई. यहां तक कि महिला को युवक से प्रेम हो गया. इस कारण करीब पांच दिन पहले महिला अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज आ गई. यहां वह लूकरगंज युवक के घर पहुंच गई और उसे अपने साथ ले जाने के लिए हंगामा करने लगी. युवक के पिता की सूचना पर खुल्दाबाद पुलिस युवक के घर पहुंची. प्रकरण जानने के बाद पुलिस युवक को थाने ले गई और महिला को किसी तरह समझाकर उसके होटल भेज दिया.

यह भी पढ़ेंः NRC को लेकर मोदी सरकार पर ममता का वार, कहा-असम की तरह बंगाल को नहीं करा सकते चुप

जीपीएस की मदद से पहुंचा पति
इस बीच महिला का पति अपने बेटे के साथ जीपीएस की मदद से प्रयागराज आ गया. उसने शाहगंज एसओ बृजेश सिंह की मदद ली. पुलिस ने महिला को उसके पति और बेटे से मिलवाया. खुल्दाबाद इंस्पेक्टर रोशन सिंह ने बताया कि महिला अपने पति के साथ दिल्ली चली गई. बताया जा रहा है कि मंगलवार को महिला फ्लाइट से फिर प्रयागराज पहुंची और युवक को अपने पास बुला लिया. अब किसी होटल में दोनों रुके हैं. युवक का पिता बेटे को महिला से बचाने के लिए इधर-उधर मदद मांग रहा है. पुलिस को समझ नहीं आ रहा है कि वह इस रोचक प्रेम कहानी में क्या रुख अपनाए.

First Published: Sep 12, 2019 07:26:09 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो