logo-image

घर-घर जाकर करता था अलमारियां ठीक, लॉटरी में जीते 1.50 करोड़ रुपए

मोहनलाल ने कहा, कि माता रानी ने उन पर कृपा की है. वह हर साल दिवाली पर लॉटरी बंपर डालता था लेकिन कभी भी उसकी लॉटरी नहीं निकली. इस बार भी वह अपनी लाटरी डालकर उसका ध्यान भूल चुका था.

Updated on: 16 Nov 2018, 06:01 PM

गुरदासपुर:

पंजाब(Punjab) के गुरदासपुर(Gurdaspur) में बिना नगर विधानसभा क्षेत्र के गांव चूहड़ चक्क के रहने वाले मोहनलाल(Mohanlal) को अपनी किस्मत पर उस वक्त भरोसा नहीं हुआ जब मोहन लाल की 1.50 करोड़ की लॉटरी(lottery ticket) लगी. मोहनलाल ने लॉटरी स्टाल से दिवाली के पर्व पर एक लॉटरी का टिकट खरीदा था. जिसका इनाम 13 नवंबर को सभी अखबारों में घोषित कर दिया गया. इनाम घोषित होने के तीन दिन बाद जब मोहन लाल ने अपना बंपर अखबार के पहले पन्ने पर निकला देखा तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. मोहनलाल की लॉटरी खुलने के बाद उसके घर में जश्न का माहौल हो गया. साथ ही शहर में भी जब मोहनलाल अपनी लॉटरी लेकर लॉटरी स्थल पहुंचा तो वहां पर लोगों की बधाइयों का तांता लग गया. मोहनलाल बेहद गरीब परिवार से आता है और वह गांव-गांव जाकर अलमारियां ठीक करने का काम करता है.

यह भी पढ़ें  - पंजाब : टैक्सी हाईजैक करने की घटना से पठानकोट जैसे हमले की आशंका 

बातचीत के दौरान मोहनलाल ने कहा, कि माता रानी ने उन पर कृपा की है. वह हर साल दिवाली पर लॉटरी बंपर डालता था लेकिन कभी भी उसकी लॉटरी नहीं निकली. इस बार भी वह अपनी लाटरी डालकर उसका ध्यान भूल चुका था. लेकिन जैसे ही उसे बंपर निकलने की सूचना मिली तो उसके यहां जश्न का माहौल हो गया. 

VIDEO- पंजाब में घुसे आतंकवादी, High alert

लॉटरी बेचने वाले दुकानदार ने बताया कि मोहनलाल नाम का ग्राहक लॉटरी खरीदते समय माता की कृपा पाने की बात कहने लगा. जिस पर मैंने भी उसे कह दिया कि तुम पर इस बार कृपा जरूर होगी और लॉटरी खरीद लो. गौरतलब है कि लॉटरी जीतने वाला मोहनलाल की 1.50 करोड़ की लॉटरी निकली है जो बेहद गरीब परिवार से आता है.