logo-image

16 साल की गर्भवती लड़की के पेट में पल रहा एलियन, फिर अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में सामने आई एक नई हकीकत

स्टीफन ने सोफी को अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट दिखाते हुए कहा कि उसके पेट में बच्चे के साथ-साथ एक अलौकिक चीज भी दिखाई दे रही है जो एलियन जैसा दिख रहा है.

Updated on: 29 Aug 2019, 03:57 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के टाइनसाइड से एक बेहद ही खतरनाक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 16 साल की गर्भवती लड़की को डर है कि उसके पेट में बच्चे के साथ-साथ एक एलियन भी पल रहा है. दरअसल, 16 साल की प्रेगनेंट सोफी को उसके बॉयफ्रेंड स्टीफन रॉबर्ट्स (24) ने बताया कि उसके अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में कुछ गड़बड़ है.

ये भी पढ़ें- 10 साल से कूल्हों में हो रहा था भयानक दर्द, X-Ray रिपोर्ट में सामने आई ऐसी सच्चाई.. नहीं होगा यकीन

स्टीफन ने सोफी को अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट दिखाते हुए कहा कि उसके पेट में बच्चे के साथ-साथ एक अलौकिक चीज भी दिखाई दे रही है जो एलियन जैसा दिख रहा है. 16 साल की सोफी एक छात्रा हैं जो कुछ ही महीनों में एक बच्ची को जन्म देने वाली हैं. सोफी ने बताया कि उन्होंने अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में उनकी बेटी की दो आंखों के आगे दो अन्य आंखें भी दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- युवक ने दो गर्लफ्रेंड के साथ एक ही मंडप में रचाई शादी, दूल्हे ने कही ऐसी बात..पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

इसके अलावा उनके पेट में एक अतिरिक्त सिर भी दिखाई दे रहा है जो एलियन जैसा दिखता है. सोफी का कहना है कि ये सब उनके एक्स बॉयफ्रेंड द्वारा दिए गए श्राप की वजह से हो रहा है. सोफी को इस बात का डर सता रहा है कि उनके पेट में पल रहा एलियन उनकी बच्ची को अपना निवाला बना लेगा.

ये भी पढ़ें- आखिर दिन के उजाले में ही क्यों किया जाता है शवों का पोस्टमॉर्टम, काफी दिलचस्प है पीछे की मुख्य वजह

हालांकि प्रेगनेंसी के 16 हफ्तों के बाद सोफी ने जब दोबारा अपना अल्ट्रासाउंड कराया तो उसकी रिपोर्ट में अलौकिक जैसा दिखने वाला कुछ भी नहीं मिला. सोफी इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में बच्ची को जन्म दे सकती हैं.