पब्लिक प्लेस में सेक्स कर रहे थे 6 बुजुर्ग, 82 साल का पति और 85 साल की पत्नी भी थी शामिल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 23, 2019 11:28:17 AM
image courtesy: tripadvisor.in

image courtesy: tripadvisor.in

नई दिल्ली:  

अमेरिका के कनेक्टिकट (Connecticut) से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने 6 बुजुर्ग लोगों को सार्वजनिक स्थान पर कथित तौर पर सेक्स करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पूरा मामला 9 अगस्त का बताया जा रहा है जब 6 बुजुर्ग लोग कनेक्टिकट के फेयरफील्ड के एक सार्वजनिक उद्यान के पास सेक्स कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए लोगों में 5 पुरुष और एक महिला है. घिनौने अपराध के समय महिला अपने पति के साथ मौजूद थी. पुलिस ने बताया कि उन्होंने सभी आरोपियों को फेयरफील्ड के Grace Richardson Conservation area से गिरफ्तार किया, जब वे सभी वारदात में शामिल थे.

ये भी पढ़ें- UP: 10 साल तक बड़ी बेटी का रेप करता रहा दरिंदा, फिर छोटी बेटी पर खराब हुई नीयत तो खुल गया कच्चा-चिट्ठा

पुलिस के हत्थे चढ़े सभी आरोपी आस-पास के इलाकों में ही रहने वाले लोग थे. गिरफ्तार किए गए लोगों में डेनियल डॉबिन्स (67), ओट्टो डी. विलियम्स (62), चार्ल्स अर्डिटो (75), जॉन लिनार्ट्ज (62), रिचर्ड बटलर (82) और उनकी पत्नी जॉएस बटलर (85) शामिल थे. पुलिस ने सभी आरोपियों को शांति में बाधा डालने का आरोप लगाकर गिरफ्तार किया था. जबकि डेनियल डॉबिन्स और जॉन लिनार्ट्ज पर सार्वजनिक अभद्रता का अतिरिक्त मामला भी दर्ज किया गया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद छोड़ दिया. पुलिस अब सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारियों में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: धरती पर खाना न मिले तो हवा में उड़कर शिकार करता है ये सांप, वन विभाग को यहां मिला ये अजीबो-गरीब जीव

पुलिस ने बताया कि 9 अगस्त को आस-पास के ही कुछ लोगों ने आरोपियों के बारे में जानकारी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें धर-दबोचा था. CT Times के मुताबिक ग्रेस रिचर्डसन संरक्षण क्षेत्र सार्वजनिक सेक्स के लिए एक लोकप्रिय स्थान के रूप में ऑनलाइन सूचीबद्ध है. पुलिस ने कहा कि वे इस क्षेत्र में अब लगातार नजरें बनाए हुए हैं. इसके साथ ही पुलिस उन ऑनलाइन वेबसाइटों की भी जांच कर रही है, जिन पर ग्रेस रिचर्डसन संरक्षण क्षेत्र को सार्वजनिक सेक्स के लिए ऑनलाइन सूचीबद्ध किया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया था कि संरक्षण क्षेत्र में एक बुजुर्ग शख्स निर्वस्त्र होकर घूम रहा है.

First Published: Aug 22, 2019 09:32:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो